ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादखेल-खेल में कार हुई लॉक, दो भाइयों की दम घुटने से मौत

खेल-खेल में कार हुई लॉक, दो भाइयों की दम घुटने से मौत

थाना क्षेत्र के वीरपुर थान गांव में सोमवार दोपहर खेल-खेल में दो मासूम भाइयों (ममेरे-फुफेरे) की जान चली गई। दोनों अन्य दो और भाइयों के साथ कार में खेल रहे थे। इस दौरान कार लॉक हो गई और दम घुटने से...

खेल-खेल में कार हुई लॉक, दो भाइयों की दम घुटने से मौत
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादMon, 15 Jun 2020 06:52 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के वीरपुर थान गांव में सोमवार दोपहर खेल-खेल में दो मासूम भाइयों (ममेरे-फुफेरे) की जान चली गई। दोनों अन्य दो और भाइयों के साथ कार में खेल रहे थे। इस दौरान कार लॉक हो गई और दम घुटने से चारों की हालत बिगड़ गई। बेहोशी की हालत में परिजन चारों को निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर एसपी सिटी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। परिवार वालों ने पुलिस कार्रवाई से इनकार कर दिया। घटना से वीरपुर थान गांव में कोहराम मचा हुआ है।

वीरपुर थान गांव निवासी कारपेंटर नासिर हुसैन ने तीन दिन पहले ही नई कार खरीदी थी। रविवार रात उन्होंने पड़ोसी उस्मान के यहां कार खड़ी कर दी थी। नासिर कार के दरवाजे लॉक करना भूल गया था। सोमवार को नासिर का बेटा अलकाब (5) उसका चचेरा भाई आफताब (6) और ममेरा भाई अलफेज (4) व अक्शरजा (5) कार में खेलने पहुंच गए। इस दौरान कार का दरवाजा लॉक हो गया। कार तेज धूम में खड़ी थी। बकौल नासिर दोपहर को जब वह घर खाना खाने के लिए आया तो बच्चे घर पर नहीं दिखे। इसके बाद परिजनों ने उनको गांव में तलाश किया, लेकिन बच्चों का कोई पता नहीं चल सका। तलाश करते-करते कार के पास पहुंचे तो चारों बच्चे बेहोश पड़े थे। बच्चों को फोटान अस्पताल ले जाया गया, जहां अलकाब और अक्शरजा को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अलफेज और आफताब को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। परिवार वालों ने पुलिस कार्रवाई से इनकार किया। एसपी सिटी ने बताया कि शुरुआती जांच में दम घुटने से बच्चों की मौत की बात सामने आ रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें