ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादसोशल साइट पर तेज हुई शिक्षकों को न्याय दिलाने की मुहिम

सोशल साइट पर तेज हुई शिक्षकों को न्याय दिलाने की मुहिम

पंचायत चुनाव के दौरान जान गंवाने वाले शिक्षकों को न्याय दिलाने के लिए शिक्षक संघ ने एक मुहिम चलाई है। यह मुहिम सोशल साइट पर चलाई गई है। इसमें हैशटैग...

सोशल साइट पर तेज हुई शिक्षकों को न्याय दिलाने की मुहिम
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादWed, 26 May 2021 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पंचायत चुनाव के दौरान जान गंवाने वाले शिक्षकों को न्याय दिलाने के लिए शिक्षक संघ ने एक मुहिम चलाई है। यह मुहिम सोशल साइट पर चलाई गई है। इसमें हैशटैग के साथ इलेक्शन कर्मचारियों को न्याय दिलाओ की मांग की जा रही है। इस मुहिम में मुरादाबाद जनपद के भी शिक्षक बढ़चढ़ कर हिस्सेदारी दिखा रहे हैं।

शिक्षक इसे ट्वीट कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं। साथ ही शिक्षकों का आरोप है कि उनके साथ भेदभाव पूर्ण रवैया अपनाया जा रहा है। प्राथमिक शिक्षक संघ महानगर मुरादाबाद के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राहुल शर्मा ने कहा कि पंचायत चुनाव के दौरान कोरोना से संक्रमित होकर शहीद हुए सैकड़ों की संख्या में शिक्षकों को अभी तक सरकार की ओर से कोई भी अनुग्रह राशि दिए जाने के आदेश पारित नहीं किए गए हैं। इससे शिक्षकों में रोष व्याप्त है। जबकि दूसरी ओर बाल विकास विभाग के द्वारा कोरोना कार्य में ड्यूटी पर मृत होने वाली आंगनबाड़ी कर्मचारियों को मुआवजा दिए जाने के आदेश जारी किए गए हैं। शिक्षकों के साथ भेदभाव पूर्ण व्यवहार किया जा रहा है। शिक्षकों ने इसके विरोध में सोशल मीडिया पर कर्मचारियों को न्याय दिलाओ की मुहिम छेड़ दी है। राहुल ने कहा कि यदि शिक्षकों के साथ भेदभाव पूर्ण व्यवहार खत्म नहीं हुआ तो प्रांतीय नेतृत्व में शीघ्र ही व्यापक आंदोलन छेड़ा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें