ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादएकता कालोनी तक खराब मिला केबल

एकता कालोनी तक खराब मिला केबल

ढक्का में डेढ़ महीने पहले जेसीबी द्वारा अंडरग्राउंड केबल काटने से ढक्का ही नहीं एकता कालोनी तक केबल खराब हो गया। गाजियाबाद से बुलाई टीम की चेकिंग...

एकता कालोनी तक खराब मिला केबल
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSun, 28 Feb 2021 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। वरिष्ठ संवाददाता

ढक्का में डेढ़ महीने पहले जेसीबी द्वारा अंडरग्राउंड केबल काटने से ढक्का ही नहीं एकता कालोनी तक केबल खराब हो गया। गाजियाबाद से बुलाई टीम की चेकिंग में यह बात सामने आई। पहले टीम कमी को दूर कर टेस्ट करेगी। इसके बाद भी कामयाबी नहीं मिली तो केबल बदला जाएगा। इसके बाद यही टीम एक दिन पहले शिवपुरी में काटी गई अंडरग्राउंड लाइन को दुरुस्त करेगी।

पीएनजी गैस कंपनी की लाइन बिछाने के चक्कर में जेसीबी ने ढक्का के बाद शुक्रवार देर रात शिवपुरी की 33 केवीए की अंडरग्राउंड लाइन का केबल काट दिया। इसके बाद विभाग ने गाजियाबाद की एक कंपनी को इसको दुरुस्त कराने का ठेका दिया। शनिवार को पहुंची टीम ने ढक्का की लाइन चेक की तो आरटीओ चौराहे के पास एकता कालोनी तक केबल जला पाया। टीम ने इसको रिपयेर किया। अधिकारियों का कहना है कि टेस्ट में केबल काम कर गया तो ठीक है, वरना नया केबल डाला जाएगा। जिस पर काफी खर्च आएगा। ढक्का के साथ शिवपुरी के अंडरग्राउंड केबल कट को भी यही कंपनी ठीक करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें