ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादबाढ़ की विभीषिका से कारोबार भी प्रभावित

बाढ़ की विभीषिका से कारोबार भी प्रभावित

बाढ़ की विभीषिका ने एक बार भी बाजार की मुस्कान छीन ली है। काफी समय बाद बढ़ी बाजार की रौनक थम गई है। न मंडियों से माल आ रहा और न ग्रामीण अंचलों से ग्राहक। इससे कारोबारी परेशान...

बाढ़ की विभीषिका से कारोबार भी प्रभावित
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादWed, 05 Sep 2018 07:36 PM
ऐप पर पढ़ें

बाढ़ की विभीषिका ने एक बार भी बाजार की मुस्कान छीन ली है। काफी समय बाद बढ़ी बाजार की रौनक थम गई है। न मंडियों से माल आ रहा और न ग्रामीण अंचलों से ग्राहक। इससे कारोबारी परेशान हैं।

रामगंगा सहित देश भर में आ रही बाढ़ से ट्रांसपोर्ट का कारोबार प्रभावित हुआ है। देश की मंडियों ने माल न के बराबर आ रहा है। इससे दालों के दामों में वृद्धि हो गई है। मगर स्थानीय स्तर पर भी रामगंगा में जलस्तर बढ़ने और पानी ग्रामीण क्षेत्रों में घुसने से गांव से ग्राहक भी बाजार नहीं आ रहे हैं। थोक दाल विक्रेता मुकेश यादव ने बताया माल और ग्राहक दोनों के न आने से कारोबार भी थम गया है। चावल विक्रेता अमित गुप्ता ने बताया चावल समेत दाल और गेहूं के दामों में भी वृद्धि हुई है। खुले आटे के दाम दो से तीन रुपये प्रति किलो तक बढ़ गए हैं। चावल व दाल के विक्रेता संजय यादव बोले दालों सहित सभी खाद्यान्न के दाम बढ़ गए हैं। जबकि आटा विक्रेता अशोक अग्रवाल सीलन से आटे के खराब होने की चिंता सता रही है। बोले रामगंगा का जल स्तर घटना और धूप निकली चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें