ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबाददबंगों ने भाई-बहन को पीटा, ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश

दबंगों ने भाई-बहन को पीटा, ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश

स्कूटी सवार भाई-बहन साथ में परीक्षा देने जा रहे ±थे। दबंगों ने कहासुनी के बाद दोनों की जमकर धुनाई कर लहूलुहान कर दिया। दबंगों ने इतना ही नहीं दोनों...

दबंगों ने भाई-बहन को पीटा, ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश
default image
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादTue, 25 Jun 2024 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

स्कूटी सवार भाई-बहन साथ में परीक्षा देने जा रहे ±थे। दबंगों ने कहासुनी के बाद दोनों की जमकर धुनाई कर लहूलुहान कर दिया। दबंगों ने इतना ही नहीं दोनों बहन भाई के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया। किसी तरह भाई बहन ने बचकर जान बचाई। किसी ने वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डाल दिया। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया। पीड़ित ने पुलिस को चार के खिलाफ तहरीर दी।
सोमवार की सुबह पाकबड़ा थाना क्षेत्र के रतनपुर कलां गांव निवासी फुरकान अपनी बहन के साथ स्कूटी पर सवार होकर मुरादाबाद हिंदू कॉलेज परीक्षा देने जा रहे थे। गांव में ही रास्ते में बरसात के कारण काफी कीचड़ हो रही थी। फुरकान ने कहा की कार को आराम से चला लो। इतनी बात सुनकर शुएब, आजम, इमरान और नाजिम आग बबूला हो गए। चारों ने मिलकर फुरकान और उसकी बहन की जमकर धुनाई कर दी। मारपीट में फुरकान लहूलुहान हो गया। दबंग इसके बाद भी नहीं माने। उसके बाद फुरकान और उसकी बहन पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की। फुरकान और उसकी बहन ने किसी तरह भागकर जान बचाई। इस दौरान चीख पुकार मची रही। घटना का वीडियो किसी ने बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घायल फुरकान को जिला अस्पताल भर्ती कराया। पीड़ित फुरकान ने शुएब, आजम, इमरान और नाजिम के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।