ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादरंजिश में पीतल व्यापारी की गोली मारकर हत्या

रंजिश में पीतल व्यापारी की गोली मारकर हत्या

कटघर थाना क्षेत्र के एकता विहार कॉलोनी में मंगलवार रात रंजिश के चलते पीतल व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना से कॉलोनी में हड़कंप मच...

रंजिश में पीतल व्यापारी की गोली मारकर हत्या
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादWed, 01 Nov 2023 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कटघर थाना क्षेत्र के एकता विहार कॉलोनी में मंगलवार रात रंजिश के चलते पीतल व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना से कॉलोनी में हड़कंप मच गया। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने शक के आधार पर पड़ोसी को हिरासत में लिया है। पुलिस अधिकारी जल्द ही हत्याकांड का पर्दाफाश किया जाने का दावा कर रहे हैं।
गोली मारकर मौत की घाट उतारे गए सऊद राशिद कटघर के एकता विहार के रहने वाले थे। वह पीतल व्यापारी थे। पिता राशिद अली एक्सपोर्ट फर्म में मैनेजर हैं। मंगलवार शाम तक वह दो बेटियां अलीना, अशरा, बेटा सऊद और पत्नी के साथ जीवनयापन कर रहे थे। बेटियां घर पर ही ट्यूशन पढ़ाती हैं। पड़ोस के ही रहने वाले मेहताब और सोहराब के बच्चों को भी पढ़ती थीं। 25 दिन पूर्व बच्चों के बीच विवाद हो गया था। महताब ने चौकी में भी शिकायत कर दी थी। सोहराब इस बात से काफी नाराज था। राशिद ने बताया कि सोहराब पुलिस से शिकायत करवाने के लिए बेटे सऊद को जिम्मेदार मानता था। वह लगातार माफी मांगने के लिए बेटे को धमका रहा था। मंगलवार रात करीब 11:00 कॉल करके घर के बाहर बुलाया और गोली मारकर हत्या कर दी। इंस्पेक्टर कटघर ने बताया कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें