ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादसीलपुर के जंगल में मिला ग्रामीण का शव

सीलपुर के जंगल में मिला ग्रामीण का शव

सीलपुर के जंगल से बिजली मिस्त्री का शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों के मुताबिक बिजली मिस्त्री पांच दिनों से लापता था। परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम...

सीलपुर के जंगल में मिला ग्रामीण का शव
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादWed, 21 Feb 2018 06:34 PM
ऐप पर पढ़ें

सीलपुर के जंगल से बिजली मिस्त्री का शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों के मुताबिक बिजली मिस्त्री पांच दिनों से लापता था। परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने गांव के ही दो लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराने की तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कुंदरकी के ग्राम सीलपुर निवासी 36 वर्षीय चंद्रपाल 17 फरवरी से लापता था। बुधवार को उसका शव सीलपुर तीसवां संपर्क मार्ग स्थित मियां जान के ईख के खेत में पड़ा मिला। परिजनों ने बताया कि चन्द्रपाल गांव के महेंद्र सिंह के खेत में लगे नलकूप के ट्रांसफार्मर पर फाल्ट को जोड़ने के लिए महेंद्र और गुलाम मुहम्मद के साथ गया था। तबसे वह वापस नहीं लौटा। परिवार वालों ने आशंका जताई कि फाल्ट जोड़ते समय बिजली के करंट से उसकी मौत हो गई होगी। इसके बाद उसका शव गांव में फेंक दिया होगा। बुधवार को चंद्रपाल का शव मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। पिता बाबूराम और बेटे का रो-रोकर बुरा हाल है। थाना प्रभारी धीरज सोलंकी ने बताया कि पिता ने गांव के ही दो लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

पांच दिन पहले हुआ था लापता

चंद्रपाल पिछले पांच दिनों से लापता था। परिजनों ने काफी तलाश की पर उसका कहीं कोई पता नहीं। पिता बाबूराम बिलारी के ग्वारऊ गांव स्थित मंदिर में पुजारी हैं। बेटे का पता नहीं चलने पर उसने बाबूराम ने कुन्दरकी थाने में तहरीर दी थी। बुधवार को शव मिलने पर पिता ने गांव के ही महेंद्र और गुलाम मोहम्मद के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की तहरीर दी है।

पत्नी छोड़कर चली गई थी

ग्रामीणों के मुताबिक चंद्रपाल शराब पीने का आदी थी। इसको लेकर आए दिन पत्नी से विवाद होता था। मना करने के बाद भी उसने शराब पीना नहीं छोड़ा। इस पर पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई थी। परिवार में उसका इकलौता बेटा ही बचा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें