DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुरादाबाद में लड़की भगाने पर भीड़ ने आरोपी का घर फूंका

मुरादाबाद में गैर समुदाय की लड़की भगाने पर भीड़ ने आरोपी का घर फूंका

भोजपुर थाना क्षेत्र के सिरसवां गौड़ गांव में दूसरे संप्रदाय का युवक गांव की ही लड़की भगा ले जाने से गुस्साए लड़की के परिजनों ने आरोपी के घर में जमकर तोड़फोड़ करने के बाद आग लगाकर फूंक दिया। आगजनी के बाद गांव में तनाव है। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई है। माहौल को गरमाता देखकर आरोपी युवक के परिजन बच्चों और महिलाओं के साथ खेतों के रास्ते गांव छोड़ कर भाग गए। पुलिस मौके पर है और मामले की पड़ताल में जुटी है।

प्रेम प्रसंग में गांव छोड़ कर भागने वाले युवक युवती महानगर के हिन्दू कॉलेज से बीए पास किया है। कॉलेज के समय से ही दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक साल पहले भी दोनों ने भागने की कोशिश की थी, लेकिन गांव वालों को जानकारी हो गई और समझा-बुझाकर मामले को शांत कर दिया था।

बीती रात बारिश हो रही थी, इसी दौरान मौका पाकर युवक और युवती भाग निकले। युवती के परिजनों को सुबह जानकारी हुई। युवती के परिजनों ने युवक के परिजनों से इस बारे में पूछताछ शुरू की तो मामला गरमा गया। जानकारी होने पर युवती पक्ष के लोग जुट गए। धीरे-धीरे भीड़ उग्र होने लगी। माहौल गरमाता देखकर युवक का परिवार और उनके करीबी रिश्तेदार महिलाओं और बच्चों को लेकर गांव छोड़ कर खेतों के रास्ते भाग निकले। इसके बाद भीड़ ने आरोपी युवक और उनके रिश्तेदारों के घरों में जमकर उत्पात किया।भीड़ ने घरों में तोड़फोड़ करने के साथ ही आग भी लगा दी। इसकी जानकारी दोपहर में पुलिस को हुई तो वह मौके पर पहुंच गई। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस वही कैंप किए हुए है और भागे युवक-युवती की तलाश में जुटी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:blows the house of the accused on the abduction of a non-community girl in moradabad