ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादभाजपा ने आम चुनाव को लेकर किया मंथन

भाजपा ने आम चुनाव को लेकर किया मंथन

लारी के मोहल्ला हर्ष नगर स्थित भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा संयोजक विश्वास यादव उर्फ लवली यादव के आवास पर आगामी लोकसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक...

भाजपा ने आम चुनाव को लेकर किया मंथन
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादTue, 28 Nov 2023 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बिलारी के मोहल्ला हर्ष नगर स्थित भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा संयोजक विश्वास यादव उर्फ लवली यादव के आवास पर आगामी लोकसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें 2024 के चुनाव को लेकर मंथन किया गया। इसके साथ ही चुनाव जिताने पर भी चर्चा की गई।
मंगलवार को लोकसभा संचालन समिति की बैठक का आयोजन विश्वास यादव उर्फ लवली यादव के आवास पर किया गया। जिसमें भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कार्यक्रम में उपस्थित हुए। बैठक में 2024 के लोकसभा चुनाव पर चर्चा की गई और वोट बनवाने के कार्य की समीक्षा बूथ स्तर पर की गई । जिसमें भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के लिए सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी गई। इस दौरान बैठक में जिला अध्यक्ष आकाश पाल सिंह ,विधानसभा के लोकसभा संयोजक पंकज गुप्ता, लोकसभा प्रभारी राकेश चौहान, पूर्व जिला अध्यक्ष विधानसभा प्रभारी राजू कालरा, विधानसभा संयोजक विश्वास यादव उर्फ लवली यादव, जिला संचालक विधानसभा संचालन की समस्त टीम के पदाधिकारी उपस्थित रहे। बैठक का संचालन विधानसभा संयोजक विश्वास यादव ने किया। अध्यक्षता जिला अध्यक्ष आकाश पाल ने की।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें