ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादमुरादाबाद में 69 परीक्षा केंद्रों पर होगी बीएड संयुक्त प्रवेश परीक्षा

मुरादाबाद में 69 परीक्षा केंद्रों पर होगी बीएड संयुक्त प्रवेश परीक्षा

राज्य स्तरीय बीएड (द्विवार्षिक) संयुक्त प्रवेश परीक्षा 2019 का आयोजन पंद्रह अप्रैल को होगा। मुरादाबाद में 69 परीक्षा केन्द्रों पर दो पालियों में सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दोपहर दो बजे से शाम...

मुरादाबाद में 69 परीक्षा केंद्रों पर होगी बीएड संयुक्त प्रवेश परीक्षा
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 11 Apr 2019 12:10 PM
ऐप पर पढ़ें

राज्य स्तरीय बीएड (द्विवार्षिक) संयुक्त प्रवेश परीक्षा 2019 का आयोजन पंद्रह अप्रैल को होगा। मुरादाबाद में 69 परीक्षा केन्द्रों पर दो पालियों में सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दोपहर दो बजे से शाम पांच बजे तक परीक्षा आयोजित की जाएगी।

जिला मजिस्ट्रेट राकेश कुमार सिंह ने परीक्षा केन्द्र व्यवस्थापकों को परीक्षा संबंधी व्यवस्था और परीक्षा को संपादित कराए जाने के संबंध में बुधवार को दिशा निर्देश दिए। जिला मजिस्ट्रेट ने परीक्षा सुचारु रुप से संपादित कराये जाने के लिए सभी केन्द्र प्रभारी की तैनाती कर परीक्षाकेन्द्र व्यवस्थापक को विश्वविद्यालय के निर्देशानुसार सभी व्यवस्थायें सुनिश्चित कराने के निर्देश दिये हैं। केन्द्र प्रभारी जनपद मुरादाबाद के नोडल अधिकारी के निर्देशानुसार परीक्षा केन्द्र की सुरक्षा की पूर्ण व्यवस्था और परीक्षा की शुचिता सुनिश्चित करेंगे। प्रत्येक केन्द्र प्रभारी के साथ सुरक्षा गार्ड कोषागार कार्यालय पर उपलब्ध कराए जाएंगे। इसके अलावा पुलिस अधीक्षक नगर को मुरादाबाद महानगर के सभी परीक्षा केन्द्रों पर पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात कराने के निर्देश दिये गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें