DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बैंक कर्मियों ने हड़ताल के दूसरे दिन किया प्रदर्शन, एटीएम खाली- VIDEO

बैंक कर्मियों ने हड़ताल के दूसरे दिन किया प्रदर्शन, एटीएम खाली

1 / 2सरकारी बैंकों के कर्मचारियों ने हड़ताल के दूसरे दिन कामकाज नहीं किया। सरकारी बैंकों के कर्मचारी सिविल लाइन स्थित इलाहाबाद बैंक के बाहर इकट्ठा हुए। वेतन वृद्धि को लेकर नारेजाबी...

बैंक कर्मियों ने हड़ताल के दूसरे दिन किया प्रदर्शन, एटीएम खाली

2 / 2सरकारी बैंकों के कर्मचारियों ने हड़ताल के दूसरे दिन कामकाज नहीं किया। सरकारी बैंकों के कर्मचारी सिविल लाइन स्थित इलाहाबाद बैंक के बाहर इकट्ठा हुए। वेतन वृद्धि को लेकर नारेजाबी...

PreviousNext

सरकारी बैंकों के कर्मचारियों ने हड़ताल के दूसरे दिन कामकाज नहीं किया। सरकारी बैंकों के कर्मचारी सिविल लाइन स्थित इलाहाबाद बैंक के बाहर इकट्ठा हुए। वेतन वृद्धि को लेकर नारेजाबी की।

कर्मचारी दो दिन की हड़ताल पर चल रहे हैं। सुबह से जिले के सभी सरकारी बैंकों में ताले लटके दिखे। बैंक कर्मियों ने नारे लगा कर प्रदर्शन किया। हड़ताल के चलते एटीएम में कैश नहीं लोड हो सका। लोग कैश के लिए परेशान रहे। प्राइवेट बैंक खुले हैं, लेकिन हड़ताल के चलते लेनदेन फंस गया। मुरादाबाद में हड़ताल के दोनों दिन मिलाकर सात अरब से ज्यादा का लेनदेन फंसने की संभावना है। क्लीयरिंग नहीं होने के चलते लेनदेन में ठप हो गया है।

सरकारी बैंक कर्मचारी वेतन वृद्धि को लेकर दो दिन की हड़ताल पर हैं। शुक्रवार को को भी हड़ताल के चलते सरकारी बैंक बंद रहे। वेतन समझौते में सिर्फ दो फीसदी वेतन बढ़ाने का प्रावधान करने के विरोध में अपना गुस्सा जाहिर किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bank employees protested on second day of strike, ATM vacant