ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबाद4 नवंबर को कोर्ट में तलब होंगे आजम और अब्दुल्ला

4 नवंबर को कोर्ट में तलब होंगे आजम और अब्दुल्ला

मुरादाबाद। जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी में आरोपी सांसद आजम खां और पुत्र अब्दुल्ला कोर्ट में पेश होंगे। मुरादाबाद में एमपी-एमएलए की विशेष कोर्ट ने...

4 नवंबर को कोर्ट में तलब होंगे आजम और अब्दुल्ला
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 16 Oct 2020 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी में आरोपी सांसद आजम खां और पुत्र अब्दुल्ला कोर्ट में पेश होंगे। मुरादाबाद में एमपी-एमएलए की विशेष कोर्ट ने पिता-पुत्र को सुनवाई के लिए चार नवंबर को तलब किया है। दोनों आरोपी सीतापुर जेल में बंद है। एडीजे-2 पुनीत कुमार गुप्ता ने क्राइम ब्रांच की अर्जी पर सुनवाई के बाद आदेश दिए। चार नवंबर को ही छजलैट बवाल केस की भी सुनवाई होनी है। केस में सांसद व पुत्र पर बवाल केस में आरोपों को निर्धारण होगा।

रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा पर पिछले साल जून में सपा के कार्यक्रम में अश्लील टिप्पणी की गई थी। रामपुर सांसद आजम खां के सम्मान में मुस्लिम कालेज में स्वागत कार्यक्रम किया गया जिसमें मुरादाबाद सपा सांसद डा. एसटी हसन भाषण में आपत्तिजनक बोल गए। मामले में आजम समेत कई सपा नेताओ के खिलाफ मुकदमा कायम हुआ। जांच रामपुर क्राइम ब्रांच कर रही है। शुक्रवार को केस की सुनवाई थी। विवेचक तेजेन्द्र यादव ने विवेचना के लिए जेल में बंद आजम व अब्दुल्ला को तलब करने की अर्जी दी। इस पर अभियोजन पक्ष अपर जिला शासकीय अधिवक्ता मुनीश भटनागर ने भी पेश करने की बात रखीं। इस पर अदालत ने केस में आरोपियों को तलब करने के आदेश दिए। केस में चार नवंबर की तारीख मुकर्रर की गई है।

चार नवंबर को ही इस कोर्ट में छजलैट बवाल मामले की भी सुनवाई है। केस में अन्य आरोपियों पर पहले ही कोर्ट में आरोपों का निर्धारण हो चुका है। पर आजम व अब्दुल्ला पर चार्ज फ्रेम होने बाकी है। बचाव पक्ष के अधिवक्ता शाह नवाज सिब्तेन का कहना है कि चार नवंबर को अब जया प्रदा और छजलैट बवाल केस की सुनवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें