ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादकोर्ट में पेश नहीं हुए आजम-अब्दुल्ला, सुनवाई टली

कोर्ट में पेश नहीं हुए आजम-अब्दुल्ला, सुनवाई टली

शनिवार को छजलैट प्रकरण में कोर्ट में सुनवाई टल गई। बवाल में आजम-अब्दुल्ला की होनी थी पेशी। पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आरोपी सांसद आजम और बेटे का...

कोर्ट में पेश नहीं हुए आजम-अब्दुल्ला, सुनवाई टली
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSat, 16 Jan 2021 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। वरिष्ठ संवाददाता

शनिवार को छजलैट प्रकरण में कोर्ट में सुनवाई टल गई। बवाल में आजम-अब्दुल्ला की होनी थी पेशी। पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आरोपी सांसद आजम और बेटे का कोर्ट में हाजिर होने न होने से सुनवाई करते न हो सकीं। अब कोर्ट ने केस में सुनवाई के लिए 21 जनवरी की तारीख लगाई है।

बारह साल छजलैट में सपा नेता आजम खां की कार रोकने को लेकर बवाल हो गया था। पुलिस के कार की चेकिंग के लिए कार को रोका तो सपाइयों ने हंगामा कर दिया। बवाल में सांसद आजम समेत आरोपी है। केस में मुरादाबाद, अमरोहा और बिजनौर जिले के सपा विधायक व वरिष्ठ नेता भी शामिल है। आजम-अब्दुल्ला पर बवाल केस में कोर्ट में आरोप तय होने है। आजम सीतापुर जेल में बंद हैं। मुरादाबाद में एमपी-एमएलए की विशेष अदालत में सुनवाई हो रहीं हैं। शनिवार को आरोपी आजम-अब्दुल्ला की बवाल व फरारी केस में सुनवाई होनी है। पर जेल से सुरक्षा व्यवस्था के चलते आरोपियों को कोर्ट में पेश नहीं किया जा सका।

बचाव पक्ष के अधिवक्ता शाह नवाज सिब्तैन का कहना है कि कोर्ट में चार्ज फ्रेम होने हैं। पर कोर्ट में पेशी न होने से शनिवार को सुनवाई टल गई। सुनवाई अब 21 जनवरी को होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें