ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादचंदौसी होकर चलेगी अवध आसाम, शहीद कल सहारनपुर होकर

चंदौसी होकर चलेगी अवध आसाम, शहीद कल सहारनपुर होकर

अवध आसाम और शहीद एक्सप्रेस बदले मार्ग से चलेगी। अवध आसाम को नगरिया सादात में इलेक्ट्रानिक इंटरलाकिंग के कारण शुकवार को चंदौसी होकर चलाया जाएगा। जबकि अमृतसर जाने वाली शहीद एक्सप्रेस को शनिवार को...

चंदौसी होकर चलेगी अवध आसाम, शहीद कल सहारनपुर होकर
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 19 Mar 2020 07:17 PM
ऐप पर पढ़ें

अवध आसाम और शहीद एक्सप्रेस बदले मार्ग से चलेगी। अवध आसाम को नगरिया सादात में इलेक्ट्रानिक इंटरलाकिंग के कारण शुकवार को चंदौसी होकर चलाया जाएगा। जबकि अमृतसर जाने वाली शहीद एक्सप्रेस को शनिवार को दिल्ली में ब्लाक के चलते सहारनपुर होकर चलेगी।

बरेली और रामपुर के बीच नगरिया सादात में इलेक्ट्रानिक इंटरलाकिंग का काम होगा। रेलवे ने काम के चलते साढ़े चार घंटे का ब्लाक मंजूर किया है। इससे रेल संचालन बदला रहेगा। शुक्रवार को लालगढ़ से डिब्रूगढ़ अवध आसाम एक्सप्रेस रामपुर की बजाय चंदौसी होकर चलेगी। ब्लाक का असर अन्य रेल संचालन पर भी पड़ेगा। शुक्रवार को ब्लाक 11.45 से 4.15 बजे तक चलेगा। जननायक एक्सप्रेस मुरादाबाद मंडल में 40 मिनट के अलावा दुर्गियाना एक्सप्रेस (12358) और काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस(14258) ट्रेन को भी 20-20 मिनट रोक कर चलाया जाएगा। सीनियर डीसीएम रेखा शर्मा का कहना है कि शुक्रवार को ब्लाक का असर रेल संचालन पर पड़ेगा। इसके अलावा दिल्ली रेल मंडल में संदल कलां और गन्नौर रेलवे स्टेशन के बीच फुट ओवर ब्रिज के निर्माण के गर्डर स्थापित करने का का होगा। इसका असर शहीद एक्सप्रेस (14649) पर पड़ेगा। शनिवार को शहीद एक्सप्रेस दिल्ली की बजाय सहारनपुर होकर अंबाला जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें