Auto driver Beated by slippers on molestation of laady - युवती से छेड़छाड़ पर बीच चौराहे चप्पलों से पिटा ऑटो चालक DA Image
8 दिसंबर, 2019|1:11|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवती से छेड़छाड़ पर बीच चौराहे चप्पलों से पिटा ऑटो चालक

युवती से छेड़छाड़ करने पर महिला ने आटो चालक को चप्पल से पीट दिया। घटना के बाद भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। आटो चालक को बचाया। महिला ने घटना की तहरीर देने से मना कर दिया। जिस पर आगे की कार्रवाई नहीं की गई।

नगर के एक मोहल्ला निवासी युवती का रोजाना धनौरा आना जाना रहता है। युवती मंगलवार सुबह एक आटो से बैठकर धनौरा से घर वापस लौट रही थी। गजरौला थाना चौराहा पर आटो खाली हो गया जबकि युवती को कुछ आगे जाना था। आटो में चालक व युवती थे। आरोप है कि चालक ने युवती को अकेला देख उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी। युवती ने विरोध किया तो चालक चुप बैठ गया। युवती अपने घर के पास आटो से उतरी तथा घर जाकर अपनी मां को घटना की जानकारी दी। उसकी मां आटो चालक की तलाश करती रही। देर रात फाजलपुर के निकट महिला को चालक आटो ले जाता हुआ मिल गया। महिला ने आटो रुकवाकर चालक को चप्पल से पीटना शुरू कर दिया। जिससे वहां हड़कंप मच गया। काफी लोग इकट्ठा हो गए। सूचना मिलने पर यूपी 100 भी मौके पर पहुंच गई लेकिन महिला ने तहरीर देने से मना कर दिया। प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि तहरीर मिलेगी तो आटो चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Auto driver Beated by slippers on molestation of laady