ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादएक ही रात में दो घरों में चोरी का प्रयास, जाग होने पर मजदूर पर हमला कर बदमाश फरार

एक ही रात में दो घरों में चोरी का प्रयास, जाग होने पर मजदूर पर हमला कर बदमाश फरार

कुंदरकी सीकरी मिलक में एक घर में लाखों रुपये की चोरी, लोगों में हड़कंप

एक ही रात में दो घरों में चोरी का प्रयास, जाग होने पर मजदूर पर हमला कर बदमाश फरार
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 14 Jun 2024 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

कुंदरकी सीकरी मिलक में चोरी के प्रयास से लोगों में हड़कंप
ग्रामीणों का शोर सुनकर खुद को घिरता देख हवाई फायर झोंका, पुलिस ने शुरू की जांच

कुंदरकी। थाना क्षेत्र के सीकरी मिलक में एक घर मे घुसे चोरों की आहट पर मजदूर मशरूर की आंख खुल गई। इस दौरान चोरों की मजदूर से हाथापाई हो गई। नकाबपोश चोरों ने मशरूर के सिर में हथियार से वार कर घायल कर दिया। शोर सुनकर ग्रामीण भी पहुंच गए। चोरों ने खुद को लोगों से घिरता देख फायर कर फरार हो गए। घटना के बाद गांव में हड़कम मच गया। लोगों ने घयाल मशरुर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। सूचना पर पुलिस ने गांव पहुंचकर जांच शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के सीकरी मिलक में तीन चोर मशरूर के घर में घुस आए। आहट होने पर मजदूर की आंख खुल गई। तब पीड़ित ने चोरों को टोका तो वह भागने लगे। इस दौरान मशरुर ने एक चोर को पकड़ लिया। शोर सुनकर घर अन्य लोग भी जाग गए। इस दौरान चोरों ने अपने साथी को छुड़ाने के लिए मशरूर के सिर पर हथियार से हमला कर फायर हो गए। गांव में चोरी की घटना से हड़कंप मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुआयना किया। वहीं घायल मशरूर को उपचार के लिए कुंदरकी सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से घायल मजदूर को मुरादाबाद जिला अस्पताल भेज दिया।

चार दिन पहले भी चोर गल्ला व्यापरी पर कर चुके हमला

बीते चार दिन पहले क्षेत्र के गदीपुर में बदमाशों ने एक गल्ला व्यापरी के घर में घुस गए। जाग होने पर चोरों ने ईंट से व्यापारी पर हमला कर घायल कर 39 हजार की नकदी लेकर फरार हो गए। वहीं क्षेत्र में पहले भी अन्य घटनाएं हो चुकी है जिसका अभी तक कोई खुलासा नही हो सका है। क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल है। लोगों ने पुलिस चोरों की घटनाएं रोकने की मांग की है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।