ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादकचहरी परिसर से बच्चे को उठाने का का प्रयास

कचहरी परिसर से बच्चे को उठाने का का प्रयास

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र स्थित कचहरी परिसर में पिता ने दो रिश्तेदारों के साथ बेटे को उठाने का प्रयास किया। महिला के शोर मचाने पर वहां मौजूद लोगों ने तीन लोगों को पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस तीनों...

कचहरी परिसर से बच्चे को उठाने का का प्रयास
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादMon, 21 Jan 2019 09:03 PM
ऐप पर पढ़ें

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र स्थित कचहरी परिसर में पिता ने दो रिश्तेदारों के साथ बेटे को उठाने का प्रयास किया। महिला के शोर मचाने पर वहां मौजूद लोगों ने तीन लोगों को पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस तीनों को थाने पर ले आई। मामले में बच्चे की मां ने थाने में तहरीर दी है।

पाकबड़ा के जुमेरात का बाजार निवासी महिला का निकाह आठ साल पहले बिजनौर के नंगली पटवारी निवासी युवक के साथ हुआ था। डेढ़ साल पहले दोनों में विवाद हो गया, जिसके बाद दोनों अलग अलग रहने लगे थे। महिला अपने पांच साल के बेटे के साथ मायके में ही रह रही है। जबकि उसके पति ने हाल ही में दूसरा निकाह कर लिया है। बताया गया कि महिला और उसके पति के बीच मुकदमेबाजी चल रही है। सोमवार को महिला पेशी पर आई थी। उसका पांच साल का बेटा भी उसके साथ था। आरोप है कि महिला का पति अपने पिता व बहनोई के साथ बच्चे को उठाने कचहरी परिसर पहुंच गया और बच्चे को उठा लिया। इस पर महिला ने शोर मचा दिया।

शोर सुनकर वहां मौजूद वकीलों व अन्य लोगों ने तीनों को घेर लिया। तीनों को पीटने के बाद पुलिस बुलाकर उनके हवाले कर दिया। फिलहाल मौके पर पहुंची सिविल लाइंस पुलिस तीनों को थाने पर लाई है। इस मामले में महिला ने थाने में तहरीर दी है। एसएचओ सुधीरपाल धामा ने बताया कि मिहला ने तहरीर देकर आरोप लगाया है, मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें