ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादरामपुर पालिका चेयरमैन पति के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट की अर्जी

रामपुर पालिका चेयरमैन पति के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट की अर्जी

मुरादाबाद। जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी मामले में क्राइम ब्रांच को रामपुर पालिका चेयरमैन पति अजहर खां की तलाश है। जांच कर रही क्राइम ब्रांच ने आरोपी की...

रामपुर पालिका चेयरमैन पति के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट की अर्जी
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादTue, 13 Oct 2020 07:31 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी मामले में क्राइम ब्रांच को रामपुर पालिका चेयरमैन पति अजहर खां की तलाश है। जांच कर रही क्राइम ब्रांच ने आरोपी की गिरफ्तारी वारंट की अर्जी दाखिल की है। मंगलवार को विशेष न्यायालय ने अर्जी पर सुनवाई के लिए 16 अक्तूबर निर्धारित की है। इसी केस में रामपुर सांसद आजम खां और बेटे को भी जेल से तलब किया जाएगा। जबकि छजलैट बवाल केस में आरोपियों की जमानत अर्जी पर सुनवाई अब 15 अक्तूबर को होगी।

मुरादाबाद में 30 जून,19 को आजम खां के सम्मान में रखे गए कार्यक्रम में पूर्व सांसद जया प्रदा पर अश्लील टिप्पणी की गई। यह मामला वायरल हुआ तो सांसद समेत सभी सपाइयों के खिलाफ मुकदमा कायम हुए। जांच रामपुर क्राइम ब्रांच कर रही है। मंगलवार को मुरादाबाद की एमपीएमएलए की विशेष कोर्ट में केस की सुनवाई थी। क्राइम ब्रांच के विवेचक तेजेन्द्र यादव ने कोर्ट में पेश हुए और केस में फरार आरोपी अजहर खां की गिरफ्तारी वारंट के लिए अर्जी दी। अजहर रामपुर नगर पालिका की चेयरमैन के पति है। केस समेत अन्य मामलों में फरारी को लेकर क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तारी के लिए एनबीडब्लू जारी करने को अर्जी पेश की। विशेष कोर्ट के एडीजे ने अर्जी पर सुनवाई के लिए 16 अक्तूबर तारीख मुकर्रर की है। अपर जिला शासकीय अधिवक्ता मुनीश भटनागर ने भी सरकारी पक्ष रखा। एडीजीसी के अनुसार कोर्ट में छजलैट प्रकरण में भी आरोपियों की जमानत अर्जी पर 15 अक्तूबर को सुनवाई नियत की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें