ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादहथियारों से लैस बदमाशों ने बाइक लूटी, किसान को पेड़ से बांधा

हथियारों से लैस बदमाशों ने बाइक लूटी, किसान को पेड़ से बांधा

डिलारी और ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र की सीमा पर चार हथियार बंद बदमाशों ने मंगलवार की रात किसान की बाइक लूट ली। इस दौरान बदमाशों ने किसान को पेड़ से बांध दिया और बाइक लेकर फरार हो गए। देर रात एक ग्रामीण...

हथियारों से लैस बदमाशों ने बाइक लूटी, किसान को पेड़ से बांधा
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादWed, 27 May 2020 06:04 PM
ऐप पर पढ़ें

डिलारी और ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र की सीमा पर चार हथियार बंद बदमाशों ने मंगलवार की रात किसान की बाइक लूट ली। इस दौरान बदमाशों ने किसान को पेड़ से बांध दिया और बाइक लेकर फरार हो गए। देर रात एक ग्रामीण ने किसान को बंधनमुक्त किया। इसके बाद उसी ग्रामीण के मोबाइल से पीड़ित ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में कांबिंग की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। देर रात ही पीड़ित की तहरीर पर डिलारी पुलिस ने अज्ञात बदमाशों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव राजूपुर मिलक निवासी अमित कुमार पुत्र सुरेश मंगलवार की देर रात लगभग साढ़े नौ बजे गन्ने की जड़ों की खुदाई के लिए लेबर तय करने के लिए अपने मौसा हरस्वरूप के घर पहुंचा। जहां से वह देर रात लगभग साढ़े नौ बजे बाइक से घर लौट रहा था। अमित की बाइक दोलावाला और राजूपुर मिलक के बीच परमेश्वरी देवी इंटर कॉलेज के निकट पहुंचा तो लाठी डंडों और तलवार लेकिर चार बदमाशों ने अमित को घेर लिया। इस दौरान बदमाशों ने उसे सड़क किनारे पेड़ से बांध दिया और उसकी बाइक लूटकर फरार हो गए। बदमाशों के भाग जाने पर अमित ने शोर मचा कर पड़ोस मे स्थित सुरेश नामक ग्रामीण को बुलाया। सुरेश ने अमित को खोला और अमित ने सुरेश के मोबाइल से पुलिस को सूचना दी। डिलारी और ठाकुरद्वारा की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद एसपी देहात उदय शंकर सिंह भी मौके पर पहुंचे। सीमा विवाद मे घंटों उलझी रही पुलिस ठाकुरद्वारा। दोलावाला और राजूपुर मिलक गांव कोतवाली क्षेत्र मे आते हैं। लूट का घटनास्थल नहर की पुलिया डिलारी थाना क्षेत्र में आता है। सीमा पर थाना क्षेत्र को लेकर घंटों तक पुलिस उलझी रही। एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने डिलारी थाना क्षेत्र बताते हुए डिलारी पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिये। जिसके बाद देर रात डिलारी पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें