ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादपति ने शराब पीने से नाराज महिला ने दी जान

पति ने शराब पीने से नाराज महिला ने दी जान

कोतवाली के गांव मनकुला में पति के शराब पीने से पत्नी इतनी नाराज हो गई कि उसने कीटनाशक पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन इलाज के लिए मुरादाबाद ले गए, मगर महिला ने दम तोड़ दिया। सूचना पर मायके पक्ष...

पति ने शराब पीने से नाराज महिला ने दी जान
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 14 Dec 2017 07:34 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली के गांव मनकुला में पति के शराब पीने से पत्नी इतनी नाराज हो गई कि उसने कीटनाशक पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन इलाज के लिए मुरादाबाद ले गए, मगर महिला ने दम तोड़ दिया। सूचना पर मायके पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पंचनामा भरवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मायके पक्ष के लोगों ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की।

कोतवाली के गांव मनकुला निवासी राजेश जाटव खेतीबाड़ी करता है। शाम उसने अपने घर के बाहर बिजली की मरम्मत कराई थी। इसी बीच कुछ लोगों के साथ बैठकर शराब पी ली। इसके बाद वह घर गया तो पत्नी किरन इस बात पर नाराज हो गई कि सत्संगी होने के बावजूद उसने शराब पी ली। इस बात पर उसने राजेश को घर में घुसने नहीं दिया और गुस्से में घर में रखा कीटनाशक पदार्थ खा लिया। इसके बाद हालत बिगड़ने पर परिजन घबरा गए। पति राजेश व ससुराल के लोग इलाज के लिए पहले सीएचसी लेकर गए, बाद में मुरादाबाद इलाज को ले गए। जहां बुधवार देर शाम किरन ने दम तोड़ दिया। उधर सूचना के बाद चंदौसी के गांव अलीगंज निवासी मायके पक्ष से पिता लालता प्रसाद, मां नेमवती सहित काफी तादात में लोग मौके पर पहुंच गए। शव को गांव ले आए। सूचना पर भारी भीड़ जुट गई। मामले में मायके पक्ष के लोगों ने किसी भी कार्रवाई से इंकार कर दिया। सूचना के बाद सुबह कोतवाली पुलिस पहुंच गई। शव का पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम को भेज दिया। किरन की शादी 17 साल पहले हुई। उसके तीन बच्चे अनमोल, आकाश व अन्नू हैं। किरन की मौत से बच्चों व पति का रो रोकर बुरा हाल था। दोपहर बाद शव का अंतिम संस्कार किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें