ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादसर्राफा कारोबार से जुड़े मजदूरों का फूटा गुस्सा

सर्राफा कारोबार से जुड़े मजदूरों का फूटा गुस्सा

पहले लाऊडाउन और अब हॉट स्पाट से काम बंद रहने से मंडी चौक में सर्राफा कारोबारियों के यहां काम करने वाले मजदूरों का आखिर गुस्सा फूट गया। उनके साथ जेवर बनाने वाले कारीगर भी शामिल हो गए। हॉट स्पाट में...

सर्राफा कारोबार से जुड़े मजदूरों का फूटा गुस्सा
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादMon, 22 Jun 2020 07:07 PM
ऐप पर पढ़ें

पहले लाऊडाउन और अब हॉट स्पाट से काम बंद रहने से मंडी चौक में सर्राफा कारोबारियों के यहां काम करने वाले मजदूरों का आखिर गुस्सा फूट गया। उनके साथ जेवर बनाने वाले कारीगर भी शामिल हो गए। हॉट स्पाट में बंदी के दौरान वेतन न मिलने पर मंडी चौक में धरना देकर प्रदर्शन किया।

सोमवार की सुबह सर्राफा की दुकानों पर काम करने वाले मजदूर और कुछ जेवर बनाने वाले कारीगर मड़ी चौक पहुंचे। उन्होंने दुकानदारों से वेतन मांगा, मगर उन्होंने वेतन देने के स्थान पर उन्हें समझाने का प्रयास किया। कहा कि हॉट स्पॉट के कारण बाजार बंदी में वेतन देना संभव नहीं हैं। इससे मजदूर भड़क गए। उन्होंने वहीं सड़क पर बैठकर धरना देना शुरू कर दिया। सर्राफा कमेटी मंडी चौक के महामंत्री नवीन रस्तोगी ने बताया उन्होंने प्रशासन के बात करने और कोई हल निकालने का आश्वासन दिया। इसके बाद ही वह माने पर जल्द ही हल न निकलने पर दोबारा धरना देने की बात कह कर चले गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें