ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादकथित ज्योतिषी ने बना दी युवती की अश्लील वीडियो, केस

कथित ज्योतिषी ने बना दी युवती की अश्लील वीडियो, केस

ज्योतिषी से अपने ग्रहों की चाल ठीक करवाने के चक्कर में युवती ब्लैकमेलर के जांच में फंस गई। ऑनलाइन पूजा करवाने के बहाने कथित ज्योतिषी ने पीड़िता की...

कथित ज्योतिषी ने बना दी युवती की अश्लील वीडियो, केस
default image
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 13 Jun 2024 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

ज्योतिषी से अपने ग्रहों की चाल ठीक करवाने के चक्कर में युवती ब्लैकमेलर के जांच में फंस गई। ऑनलाइन पूजा करवाने के बहाने कथित ज्योतिषी ने पीड़िता की अश्लील वीडियो बना ली। बाद में उसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग करने लगा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला निवासी युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह किसी ज्योतिषी से अपने भविष्य के बारे में जानना चाहती थी। पीड़िता के अनुसार 25 दिसंबर 2023 को एक दोस्त शानू के माध्यम से उसे एक ज्योतिषी का मोबाइल नंबर मिला। कॉल कर संपर्क किया तो ज्योतिषी ने अपना नाम कबीर बताया था। पीड़िता के अनुसार बातचीत के दौरान ज्यातिषी ने पूजा कराने की बात कही। यह भी कहा कि तुम्हे पूजा में वीडियो कॉल पर बैठना होगा और मैं अपने यहां से पूजा करूगा। पीड़िता के अनुसार आरोपी के कहे अनुसार वह वीडियो कॉल के माध्यम से पूजा में बैठ गई, जिसमें आरोपी ने कई क्रियाए करवाई। आरोप है कि उसी दौरान आरोपी ने पीड़िता की एक अश्लील वीडियो बना ली। अब उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ब्लैकमेल कर रहा है। पीड़िता के अनुसार आरोपी पैसों की डिमांड कर रहा है और पैसे न देने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। परेशान होकर पीड़िता ने बीते दिनों एसएसपी से शिकायत की, जहां से एफआइआर दर्ज करवाने के आदेश हुए। एसएचओ कोतवाली ऊषा मलिक ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी कबीर के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और रंगदारी मांगने का केस दर्ज किया गया है। मोबाइल नंबर की मदद से जांच कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।