ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबाददो बेटों की हत्या का आरोपी टेलर ठाकुरद्वारा में गिरफ्तार

दो बेटों की हत्या का आरोपी टेलर ठाकुरद्वारा में गिरफ्तार

मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के निर्मलपुर मे दो बेटों की हत्या का आरोपी रोहिताश प्रजापति गन्ने के खेत से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस टीम उससे पूछताछ कर रही है। आरोपी ने पूरे परिवार पर...

दो बेटों की हत्या का आरोपी टेलर ठाकुरद्वारा में गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 14 Jun 2019 11:13 AM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के निर्मलपुर मे दो बेटों की हत्या का आरोपी रोहिताश प्रजापति गन्ने के खेत से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस टीम उससे पूछताछ कर रही है। आरोपी ने पूरे परिवार पर कैंची से हमला किया था। एक बेटे की मौके पर मौ हो गई थी जबकि दूसरे बेटे ने काशीपुर के अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था।

कोतवाली क्षेत्र के गांव निर्मलपुर में रोहिताश प्रजापति टेलर ने अपने दो बेटों और दो बेटियों पर कैंची से हमला बोल दिया था। इसमें एक बेटे की मौत हो गई थी। जबकि छोटे बेटे की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। बड़ी बेटी की हालत बिगड़ने पर गुरुवार को टेलर के घर पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी। घटना को अंजाम देने के बाद से रोहिताश प्रजापति फरार था। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी को गन्ने के खेत से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम उससे पूछताछ कर रही है। कोतवाल मनोज कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें