ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादटेंपो पर बैठने से टोकने पर युवक का सिर फोड़ा

टेंपो पर बैठने से टोकने पर युवक का सिर फोड़ा

खड़े टेंपो में बैठे लोगों को टोकना युवक को भारी पड़ गया। आरोपियों ने टेंपो चालक का सिर फोड़ दिया। पीड़ित ने सिविल लाइंस पुलिस को आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के आंबेडकर नगर...

टेंपो पर बैठने से टोकने पर युवक का सिर फोड़ा
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादMon, 14 Oct 2019 09:22 PM
ऐप पर पढ़ें

खड़े टेंपो में बैठे लोगों को टोकना युवक को भारी पड़ गया। आरोपियों ने टेंपो चालक का सिर फोड़ दिया। पीड़ित ने सिविल लाइंस पुलिस को आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के आंबेडकर नगर कालोनी निवासी विपिन कुमार टेंपो चलाता है। रविवार रात विपिन ने अपनी टेंपो मोहल्ले में ही एक घर के सामने खड़ी की थी। विपिन ने बताया कि एक माह पूर्व उसकी टेंपो से बैटरी चोरी हो गई थी।

जिसके बाद से वह रात में एक बार टेंपो को देखने जरूरत जाता है। रविवार रात विपिन का छोटा भाई आनंद जाकर देखा तो मोहल्ले के कुछ लड़के टेंपो में बैठे थे। विपिन के अनुसार आनंद ने लड़कों को टोक दिया तो उन्होंने आनंद के साथ मारपीट कर दी। जिसके बाद आनंद घर लौट आया। सोमवार सुबह विपिन टेंपो लेने गया तो आरोपी युवकों ने उसके ऊपर हमला कर दिया। आरोपियों ने धारदार हथियार मारकर विपिन का सिर फोड़ दिया। जिसके बाद लहुलूहान हालत में थाने पर पहुंच कर विपिन ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत की। एसएचओ सिविल लाइंस नवल मारवाह ने बताया कि घायल का मेडिकल कराया गया है। रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें