ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादडिलारी में खेत पर काम करने गई महिला के साथ तमंचे के बल पर बलात्कार

डिलारी में खेत पर काम करने गई महिला के साथ तमंचे के बल पर बलात्कार

मुरादाबाद। डिलारी थाना क्षेत्र में खेत पर काम करने गई महिला के साथ गांव के ही युवक ने तमंचे के बल पर बलात्कार किया। विरोध करने पर तमंचे की बट मारकर...

डिलारी में खेत पर काम करने गई महिला के साथ तमंचे के बल पर बलात्कार
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 22 Oct 2020 07:53 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। डिलारी थाना क्षेत्र में खेत पर काम करने गई महिला के साथ गांव के ही युवक ने तमंचे के बल पर बलात्कार किया। विरोध करने पर तमंचे की बट मारकर घायल भी कर दिया। पीड़िता थाने गई तो पुलिस वालों ने उसे टरका दिया। एसएसपी के निर्देश पर डिलारी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पीड़िता डिलारी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। पति ई-रिक्शा चलाता है। 16 अक्टूबर को पीड़िता खेत पर काम करने के लिए गई थी। साथ में दो साल का बेटा भी था। इसी बीच गांव के गुलशेर पुत्र अली हसन नामक युवक ने पीड़िता को दबोच लिया। तमंचे के बल पर पीड़िता के साथ बलात्कार किया। मासूम बच्चे को भी डरा धमका दिया। बकौल पीड़िता रिपोर्ट दर्ज कराने डिलारी थाने गए तो पुलिसवालों ने टरका दिया। मजबूर होकर एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई। एसएसपी के निर्देश पर गुलशेर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। एसओ डिलारी ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे दबोच लिया जाएगा।

प्रधान पति के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट

मुरादाबाद। मूंढापांडे थाना क्षेत्र में ईंट भट्ठा पर काम करने वाली किशोरी के साथ प्रधान पति ने छेड़छाड़ की। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता की तहरीर पर मूंढापांडे थाने में प्रधान पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें