ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादइकतरफा प्यार से आहत महिला ने जहर खाकर दी जान

इकतरफा प्यार से आहत महिला ने जहर खाकर दी जान

बंगला गांव क्षेत्र में इकतरफा प्यार के चलते मकान मलकिन के पोते ने किराएदार दंपति की जिंदगी तबाह कर दी। परेशान होकर दंपति ने जहर खा लिया। महिला की मौत हो गई, जबकि पति को गंभीरावस्था में जिला अस्पताल...

इकतरफा प्यार से आहत महिला ने जहर खाकर दी जान
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSun, 21 Jun 2020 07:56 PM
ऐप पर पढ़ें

बंगला गांव क्षेत्र में इकतरफा प्यार के चलते मकान मलकिन के पोते ने किराएदार दंपति की जिंदगी तबाह कर दी। परेशान होकर दंपति ने जहर खा लिया। महिला की मौत हो गई, जबकि पति को गंभीरावस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए मकान मालकिन के पोते को हिरासत में ले लिया है।

संभल के डेरा सराय निवासी पप्पू उर्फ बृजेश कुमार की आठ साल पहले अमरोहा के कुरैशियान निवासी रचना के साथ शादी हुई थी। दो बच्चे दिशू और परी हैं। काम के सिलसिले में पप्पू पत्नी व बच्चों के साथ मुरादाबाद आ गया। करीब छह माह से वह बंगला गांव में किराए पर रह रहा था। पप्पू उर्फ बृजेश के मुताबिक मकान मालकिन का पोता उसकी पत्नी से इकतरफा प्यार करता था। इसको लेकर कई बार पत्नी के साथ मारपीट भी की। पत्नी ने विश्वास दिलाया कि इकतरफा प्यार करता है। शनिवार को भी पत्नी ने हाथ की नसें भी काट ली थीं।

इस बाबत नागफनी थाने में तहरीर दी थी। पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इससे मकान मालकिन के पोते के हौसले और बुलंद हो गए। मजबूर होकर पत्नी के साथ जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर मोहल्ले और रिश्तेदारों ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। कॉसमॉस अस्पताल में रचना ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पाकर नागफनी थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इंस्पेक्टर नागफनी ने बताया कि शक के आधार पर मकान मालकिन के पोते को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। जांच में दोषी पाए जाने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें