ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादमूंढापांडे ब्लाक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को दो रिट दाखिल हुईं

मूंढापांडे ब्लाक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को दो रिट दाखिल हुईं

मूंढापांडे ब्लाक प्रमुख के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव में ब्लाक प्रमुख की ओर से एक नहीं दो रिट कोर्ट में दाखिल की गई। प्रशासन की ओर से पहली रिट की सुनवाई से पहले जवाब दाखिल करते समय इसका खुलासा...

मूंढापांडे ब्लाक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को दो रिट दाखिल हुईं
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 10 Jul 2020 11:56 AM
ऐप पर पढ़ें

मूंढापांडे ब्लाक प्रमुख के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव में ब्लाक प्रमुख की ओर से एक नहीं दो रिट कोर्ट में दाखिल की गई। प्रशासन की ओर से पहली रिट की सुनवाई से पहले जवाब दाखिल करते समय इसका खुलासा हुआ। इसकी सूचना होते ही प्रशासन ने विशेष मेसेंजर के जरिए दूसरी रिट का जवाब भेजा। शुक्रवार को इस मामले में हाईकोर्ट में डबल बेंच में इसकी सुनवाई है।

मूंढापांडे ब्लाक प्रमुख ललित कौशिक अपने खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव को चुनौती देते हुए कोर्ट में रिट दाखिल की। इस प्रकरण में शुक्रवार को केस की सुनवाई है। इस मामले में विरोध में चल रहे क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने अविश्वास प्रस्ताव लाकर मूंढापांडे ब्लाक की सियासत गरमा दी। प्रशासन ने मामले का निस्तारण न होने पर एसडीएम की अध्यक्षता में बैठक कराई। बैठक बेनतीजा निकलने पर वोटिंग हुई, जिसका ब्लाक प्रमुख ने बहिष्कार किया। वहीं अविश्वास प्रस्ताव लाने वालों ने जमकर वोटिंग की। इस मामले में दो दिन पहले प्रशासन की ओर से कोर्ट में जवाब दाखिल किया गया। जवाब दाखिल करते समय पत्रवाहक को पता चला कि ब्लाक प्रमुख ने एक नहीं दो रिट डाली, दूसरी रिट का पता चलते हुए तत्काल विभाग ने दूसरे रिट का जवाब तैयार कर कोर्ट में भिजवाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें