DA Image
19 सितम्बर, 2020|11:05|IST

अगली स्टोरी

मुरादाबाद में 93 साल की किरन शर्मा कोरोना वायरस को हराकर पहुंची घर

मुरादाबाद में 93 साल की किरन शर्मा कोरोना वायरस को हराकर पहुंची घर

रेलवे हॉस्पिटल में भर्ती 93 साल की किरन शर्मा ने सोमवार को कोरोना वायरस को मात देकर घर वापसी की है। इस दौरान स्वास्थ्य कर्मियों ने उन पर फूलों की वर्षा करके विदा किया और उन्हें गाड़ी तक छोड़ने भी आए। घर जाते समय किरन शर्मा ने स्वास्थ्य कर्मियों को बेहतर सेवा करने के लिए आशीर्वाद देकर अपनी कृतज्ञता भी जताई।

रामगंगा विहार निवासी किरन शर्मा और उनका बेटा कोरोना पॉजिटिव आए थे। मां-बेटे को इलाज के लिए 24 अगस्त को रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। किरन शर्मा ने सोमवार को डिस्चार्ज होने के बाद अस्पताल प्रशासन को दुआएं दी। व्हील चेयर पर उनको लाकर गाड़ी में बिठाया गया। अस्पताल प्रशासन ने फूलों की वर्षा की। रेलवे अस्पताल में किरन शर्मा की भोजन व्यवस्था का विशेष ध्यान रखा गया। उन्हें ओट्स और दलिया जैसे खाद्य पदार्थ दिए गए।

किरन शर्मा के बेटे ने बताया कि अस्पताल में बहुत बेहतर व्यवस्था रही। पूरा ध्यान रखा गया और खाने-पीने में भी पूरा ध्यान रखा गया। जिस वजह से वह लोग पूरी तरह फिट हैं। अस्पताल के डॉक्टर और स्टाफ ने भी पूरी मदद की।

इससे पहले रेलवे अस्पताल से ही 83 वर्षीय महिला भी कोरोना को हराकर अपने घर पहुंची। रेलवे अस्पताल में हर बेड पर ऑक्सीजन की व्यवस्था है। बेहतर इंतजाम मुकम्मल किए गए हैं। कुछ दिन पहले यहां जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने दौरा किया था और अस्पताल प्रशासन को अतिरिक्त स्टाफ की तैनाती के लिए निर्देश दिए थे। उन्होंने अस्पताल की व्यवस्थाओं की सराहना भी की थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:93-year-old Kiran Sharma arrived in Moradabad after defeating the Corona virus