ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादगलत तरीके से गेहूं तुलवाने की कोशिश पर ट्राली पकड़ी

गलत तरीके से गेहूं तुलवाने की कोशिश पर ट्राली पकड़ी

बिलारी के गांव धर्मपुरकलां में सरकारी गेहूं क्रय केन्द्र पर गलत तरीके से गेहूं तुलवाने की कोशिश करने पर एसडीएम ने गेहूं से भरी ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में लेकर कोतवाली में लाकर खड़ा करा दिया। उधर...

गलत तरीके से गेहूं तुलवाने की कोशिश पर ट्राली पकड़ी
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 27 Apr 2018 08:09 PM
ऐप पर पढ़ें

बिलारी के गांव धर्मपुरकलां में सरकारी गेहूं क्रय केन्द्र पर गलत तरीके से गेहूं तुलवाने की कोशिश करने पर एसडीएम ने गेहूं से भरी ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में लेकर कोतवाली में लाकर खड़ा करा दिया। उधर मामले में जांच शुरू करा दी है।

गांव निवासी राजकीय संस्था कर्मचारी कल्याण निगम पर गेहूं क्रय केन्द्र है। सुबह एक ग्रामीण ट्रैक्टर ट्राली लेकर पहुंचा और गलत तरीके से गेहूं तुलवाने की कोशिश की। इसकी सूचना केन्द्र प्रभारी ने एसडीएम बिलारी को दे दी। सूचना के बाद एसडीएम रामप्रकाश सिंह व कोतवाली प्रभारी राजवीर सिंह मौके पर पहुंच गए। गेहूं बेचने आए किसान से उन्होंने खतौनी मांगी। इस पर किसान खतौनी नहीं दिखा सका। लिहाजा गेहूं से भरी ट्रैक्टर ट्राली को कोतवाली पुलिस की सुपुर्दगी में दे दिया गया। उधर मामले में किसान की खतौनी आदि की जांच शुरू कर दी गई है। तहसीलदार राजेश कुमार ने गन्ना समिति केन्द्र पर जांच की तो वहां एक किसान की खतौनी संदिग्ध लगी। लिहाजा मामले में जांच बैठाईरगई है। एसडीएम राम प्रकाश सिंह ने कहा कि किसी भी हाल में गलत तरीके से गेहूं तुलान नहीं होने दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें