ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादखूंखार कुत्तों ने उन्नीस लोगों को काटा

खूंखार कुत्तों ने उन्नीस लोगों को काटा

बेलगाम कुत्तों ने तमाम लोगों पर हमला बोला। शुक्रवार की रात से शनिवार सुबह तक शहर में 19 लोगों को कुत्तों ने काटा। ये सभी शनिवार को ओपीडी में पहुंचे। इनमें से ज्यादातर लोगों को एंटी रैबीज वैक्सीन लगाई...

खूंखार कुत्तों ने उन्नीस लोगों को काटा
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSat, 02 Jun 2018 07:56 PM
ऐप पर पढ़ें

खूंखार कुत्तों ने तमाम लोगों पर हमला बोला। शुक्रवार की रात से शनिवार सुबह तक शहर में 19 लोगों को कुत्तों ने काटा। ये सभी शनिवार को ओपीडी में पहुंचे। इनमें से ज्यादातर लोगों को एंटी रैबीज वैक्सीन लगाई गई।

कुत्तों के हमले का शिकार बनने के बाद उन्नीस नए लोग शनिवार को जिला अस्पताल के ओपीडी में पहुंचे। इनमें से अधिकतर लोगों को शुक्रवार रात से शनिवार सुबह के बीच कुत्तों ने काटा। कांठ रोड पर काजीपुरा, महलकपुर, हरथला, रामपुर रोड पर पीतलबस्ती, लाइनपार में कुंदनपुर, चाऊ की बस्ती के साथ ही नवाबपुरा बंगलागांव, शाहपुर तिगरी, बुद्धि विहार आदि से पहुंचे लोगों ने बेकाबू हुए कुत्ते के काट लेने की पीड़ा बताई। जिला अस्पताल के ओपीडी में एंटी रैबीज विभाग के चिकित्सक डॉ.शकील अहमद ने बताया कि एंटी रैबीज वैक्सीन लगाने के बाद उन्नीस में से सात लोगों को उन्हें काटने वाले कुत्ते पर आठ से दस दिन तक नजर रखने की सलाह दी गई। कुत्ते के मर जाने का पता चलने पर फौरन अस्पताल पहुंचकर एंटी रैबीज वैक्सीन लगवाने को कहा गया। शुक्रवार को कुत्तों का शिकार बने इकतीस पुराने पीड़ित जिला अस्पताल के ओपीडी में पहुंचे। सभी को एंटी रैबीज की अगली वैक्सीन लगाई गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें