ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादबेकाबू कार ने आठ लोगों को रौंदा, गंभीर

बेकाबू कार ने आठ लोगों को रौंदा, गंभीर

कोतवाली क्षेत्र के गांव फ त्तेहपुर नत्था के पास कार ने कैटरिंग कर लौट रहे सहसपुर के लोगों को रौंद दिया। इसमें छह लोगों की हालत गंभीर हो गई। जबकि दो के मामूली चोटें आई हैं। घटना के बाद कार चालक कार...

बेकाबू कार ने आठ लोगों को रौंदा, गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादWed, 25 Apr 2018 09:05 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के गांव फ त्तेहपुर नत्था के पास कार ने कैटरिंग कर लौट रहे सहसपुर के लोगों को रौंद दिया। इसमें छह लोगों की हालत गंभीर हो गई। जबकि दो के मामूली चोटें आई हैं। घटना के बाद कार चालक कार लेकर भाग गया। कार डिवाइडर से जा टकराई। मौके से चालक कार को खड़ा करके फरार हो गया। कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर दी गई है।

रुस्तमनगर सहसपुर गांव निवासी विजय अपने साथ विक्की, वेद प्रकाश, रवि दिवाकर, राम सेवक, आकाश, सोनू, राजेश व मान सिंह के साथ फत्तेहपुर नत्था गांव में राधे नाम के व्यक्ति के यहां कैटरिंग का काम करके वापस आ रहे थे। राधे के यहां लगुन आई थी। रात करीब साढ़े 12 बजे सभी पैदल ही सहसपुर गांव की ओर आ रहे थे कि चंदौसी दिशा की ओर से आती कार ने आठों लोगों को रौंद दिया। टक्कर के बाद चीख पुकार मच गई। किसी का पैर टूटा, किसी का हाथ टूटा तो कोई बुरी तरह से लहूलुहान हो गया। घटना के वक्त मान सिंह होश में था। लिहाजा उसने फोन पर सूचना गांव को दे दी। इसके कारण गांव से भारी तादात में लोग आ गए। उधर कार लेकर भागा चालक सहसपुर में बने डिवाइडर से टकरा गया। बाद में चालक अपनी पत्नी को लेकर वहां से फरार हो गया। हादसे के बाद लोगों ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया। जहां से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। आकाश, रवि, देव कुमार, विक्की को टीएमयू ले जाया गया। जहां से कॉसमॉस अस्पताल ले जाया गया। मामले को लेकर ग्रामीण विजय ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज को तहरीर दी। पुलिस कार को कोतवाली ले आई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें