ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादविकास भवन के 35 कर्मचारी फिर गैरहाजिर, मिली चेतावनी

विकास भवन के 35 कर्मचारी फिर गैरहाजिर, मिली चेतावनी

सीडीओ की ओर से मंगलवार को दोबारा विकास भवन के तमाम विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों की हाजिरी चेक कराई। दोबारा निरीक्षण में डीपीआरओ, प्रोबेशन,...

विकास भवन के 35 कर्मचारी फिर गैरहाजिर, मिली चेतावनी
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 29 Oct 2020 03:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सीडीओ की ओर से मंगलवार को दोबारा विकास भवन के तमाम विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों की हाजिरी चेक कराई। दोबारा निरीक्षण में डीपीआरओ, प्रोबेशन, डीएमओ, दिव्यांगजन संग कई विभागों के कर्मचारी व अफसर नदारद मिले। सीडीओ ने सभी को चेतावनी पत्र देकर पुनरावृत्ति पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की बात कही। सीडीओ की कार्रवाई से दिनभर विकास भवन के आफिसों में हलचल बनी रही।

सीडीओ आनंद वर्धन ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद से अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। पदभार संभालने के बाद पहले ही दिन उन्होंने पूरे विकास भवन में चल रहे आफिसों को चेक किया। इस दौरान चार अफसरों के गैरहाजिर मिले पर जवाब तलब किया। मंगलवार को एक बार फिर सीडीओ के निर्देश पर विकास भवन के सभी विभागों के उपस्थिति रजिस्टर सीडीओ आफिस में मंगवा लिए गए। सुबह सवा दस बजे के बाद आए कर्मचारियों अधिकारियों की अनुपस्थिति लगवा दी गई। सीडीओ की कार्रवाई से पूरे दिन आफिस में खलबली रही। सबसे ज्यादा गैरहाजिरी की संख्या डीपीआरओ आफिस में मिली। यहां आठ कर्मचारी अनुपस्थित मिले, वहीं प्रोबेशन के चार, जिला अल्पसंख्यक विभाग के निरीक्षक संग सात कर्मचारी समेत अन्य विभागों के कुल 35 कर्मचारी निहित समय में गैर हाजिर मिले। शाम सीडीओ ने सभी अनुपस्थित कर्मचारियों को चेतावनी पत्र जारी करके आगे ऐसी पुनरावृत्ति करने पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें