ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादजेल के 22 बंदियों समेत 304 लोग संक्रमित मिले

जेल के 22 बंदियों समेत 304 लोग संक्रमित मिले

आरटीपीसीआर लैब में अटके सैंपलों की रिपोर्ट आने के चलते जिले में कोरोना संक्रमितों का ग्राफ एक झटके के साथ काफी ऊपर पहुंच गया। मंगलवार को मुरादाबाद के 304 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई।...

जेल के 22 बंदियों समेत 304 लोग संक्रमित मिले
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादWed, 16 Sep 2020 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

आरटीपीसीआर लैब में अटके सैंपलों की रिपोर्ट आने के चलते जिले में कोरोना संक्रमितों का ग्राफ एक झटके के साथ काफी ऊपर पहुंच गया। मंगलवार को मुरादाबाद के 304 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। संक्रमितों में एमपीएस स्थित अस्थायी जेल के 22 बंदी शामिल हैं। लाइनपार के चिड़ियाटोला में आठ लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। एक्सपोर्ट फर्म में कार्यरत आठ कर्मियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

मंगलवार को आरटीपीसीआर लैब से 222 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। कोविड कंट्रोल सेंटर के प्रभारी एवं एनएचएम के डिस्ट्रिक्ट प्रोग्राम मैनेजर रघुवीर सिंह ने एंटीजन रैपिड किट से जांच में 60 लोगों और ट्रू नाट लैब की जांच में 22 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने की पुष्टि की। मंगलवार को 3501 लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई। सबसे ज्यादा 2210 लोगों की रिपोर्ट एंटीजन जांच में निगेटिव आई। जिले में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 7055 पहुंच गई। कोविड 19 के जिला नोडल अधिकारी डॉ.दिनेश कुमार प्रेमी ने बताया कि अस्थायी जेल के 22 बंदियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उन्हें जेल में ही आइसोलेट कर दिया गया है। अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ.जीएस मर्तोलिया ने बताया कि एंटीजन जांच से कोरोना संक्रमित मिले लोगों की संख्या 2569 पहुंच गई। सिविल लाइन क्षेत्र में डॉ.आरके सिंह के नेतृत्व में टीम ने 172 लोगों की जांच एंटीजन रैपिड किट से की। कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क वाले दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। एनआईसीपीआर, ग्रेटर नोएडा की रिपोर्ट के मुताबिक गोपालपुरी फाजलपुर के चार और ठाकुरद्वारा के वार्ड नंबर दो के तीन लोग कोरोना संक्रमित पाए गए।

हरथला, आवास विकास सिविल लाइन में शहनाई मंडप के पास से कोरोना के दो केस आए। पंचशील कॉलोनी, बुद्धि विहार, बैंक कॉलोनी, आशियाना, शक्तिनगर लाइनपार, उत्तरांचल कॉलोनी, मीरपुर, मिलन विहार, मूंढापांडे, ताजपुर, कानूनगोयान, कुरी रवाना आदि से भी कोरोना संक्रमण के केस सामने आए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें