ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादपासिंग आऊट परेड के बाद यूपी पुलिस के बेड़े में शामिल हुए 252 दरोगा

पासिंग आऊट परेड के बाद यूपी पुलिस के बेड़े में शामिल हुए 252 दरोगा

पुलिस ट्रेनिंग स्कूल (पीटीएस) के मैदान पर मंगलवार को भव्य पासिंग आउट परेड के दौरान 252 दरोगा यूपी पुलिस के बेड़े में शामिल हुए। मृतक आश्रित कोटे से भर्ती हुए सभी प्रशिक्षुओं ने सफलतापूर्वक अपना कोर्स...

पासिंग आऊट परेड के बाद यूपी पुलिस के बेड़े में शामिल हुए 252 दरोगा
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादTue, 06 Aug 2019 11:49 AM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ट्रेनिंग स्कूल (पीटीएस) के मैदान पर मंगलवार को भव्य पासिंग आउट परेड के दौरान 252 दरोगा यूपी पुलिस के बेड़े में शामिल हुए। मृतक आश्रित कोटे से भर्ती हुए सभी प्रशिक्षुओं ने सफलतापूर्वक अपना कोर्स पूरा किया।

पीटीएस के एडीजी एलवी एंटनी देव कुमार ने पासिंग आउट परेड की सलामी लेते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस बल का हिस्सा बनने जा रहे दरोगाओं को कर्तव्यनिष्ठा की शपथ भी दिलाई। प्रशिक्षु नंदनी यादव को सर्वांग सर्वोत्तम का खिताब दिया गया। उसने आउटडोर और इनडोर परीक्षाओं में शानदार प्रदर्शन किया। नंदनी बनारस के मऊ की रहने वाली है। सभी मृतक आश्रित कोटे से पुलिस में भर्ती हुए है।

इस मौके पर पीएसी के डीआईजी सुभाष चंद्र दुबे, एसपी प्रताप गोपेन्द्र समेत पुलिस अफसर मौजूद रहे। छलक आए खुशी के आंसूमुरादाबाद। बेटे और बेटी को वर्दी में देखकर मौक़े पर मौजूद परिजनों की आंखों में खुशी के आंसू छलक आए। बिजनोर की बुजुर्ग दुलारी तो अपनी पोती रूबी को चूमते थम नहीं रही थीं। कोई बच्चों को दुलार रहा था, कोई उनको प्रशिक्षण के दौरान बेहतर प्रर्दशन करने पर मिले मेडल को ही चूम रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें