DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मुरादाबाददहेज उत्पीड़न के दो मामलों में पति सहित 15 पर मुकदमा

दहेज उत्पीड़न के दो मामलों में पति सहित 15 पर मुकदमा

हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादNewswrap
Sun, 14 Nov 2021 09:01 PM
दहेज उत्पीड़न के दो मामलों में पति सहित 15 पर मुकदमा

दहेज उत्पीड़न के दो मामलों में 15 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों ही मामलों में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पहला मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव फतेहउल्लागंज का है। वहां दहेज में 12 लाख रुपये, सोने की चेन और जमीन की खातिर विवाहिता को पीटकर घर से निकाल दिया गया। उसकी शिकायत पर पुलिस ने पति सहित दस के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फतेहउल्लागंज निवासी व्यक्ति की पुत्री की शादी 12 दिसबंर 2018 को थाना भोजपुर के गांव वाकरपुर अटायन निवासी एक युवक से की। शादी के बाद दहेज से नाखुश ससुराल वाले आए दिन मारपीट करते हुए प्रताड़ित करते रहते थे। आरोप है कि उसके देवर ने साथ छेड़छाड़ भी की। पुलिस ने तहरीर के आधार ससुराल पक्ष के दस लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तीन तलाक देने के मामले में पति सहित पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

ठाकुरद्वारा। दहेज की खातिर विवाहिता के साथ छेड़छाड़ करते हुए तीन तलाक देने के आरोप में पुलिस ने पति सहित पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शूुरू कर दी है। कोतवाली क्षेत्र के गांव रामनगर खागूवाला निवासी एक युवती की शादी 29 नवबंर, 2020 को बंकावाला निवासी एक युवक के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद उसका ससुर बुरी नियत रखता था। इसकी शिकायत पति से की तो उसने मारपीट कर दहेज के लिए तीन तलाक दे दिया। विवाहिता की शिकायत पर मोहम्मद आरिफ, छिद्दा, अनीसा, नजरीन व निशा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें