DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जल भराव और धंसी सड़क से जूझते रहे हजारों लोग

मुरादाबाद। वरिष्ठ संवाददाता

बरसात ने नगर निगम के दावे की पोल खोल दी। बाजार से लेकर मुहल्ले तक सड़क पर पानी भरने से लोग जूझे और धंसी सड़क पर वाहन लेकर लोग फंसे। सिवल लाइंस रोड की दुश्वारी कम नहीं हुई।

रात भर की बरसात ने टूटी और हाल में बनी सड़कों की गुणवत्ता की ऐसी-तैसी कर दी। पीतल बस्ती इलाके में गांव से भी बदतर हालात देखी गई। रामगंगा विहार, लाइनपार,असालतपुरा,जयंतीपुर,बुद्धि विहार,अवंतिका और लालबाग इलाके में लोग जल भराव से परेशान हुए। कचहरी रोड और अंबेडकर पार्क के सामने धंसी सड़क ने दो पहिया और भारी वाहन चालकों की सांस अटका दी। गुरहट्टी इलाके में हाल के दिनों में खुदी सीवर लाइन की मिट्टी दिन भर हादसा का कारण बनी रही। टाउन हाल इलाके में भी सड़क घंसने की वजह से बाइक सवार आपस में टकरा गए।

गांगनवाली मैनाठेर में कांवड़ पथ बनाए

मुरादाबाद। शहर की बदहाल सड़कों में शामिल गांगनवाली मैनाठेर मार्ग रविवार को दुरुस्त कर दी गई। कांवड़ पथ को लेकर जिला प्रशासन ने इस सड़क की बदहाली का संज्ञान लिया था। इस बीच नगर निगम की टीम ने दिन भर में करीब तीन मीटर की इस सड़क को चलने चालक बनाया। चीफ इंजीनियर एसके केसरी और एक्सईएन आशीष शुक्ल ने कीचड़ हटवाने, सिल्ट डलवाने और इंटरलाक के जरिए सड़क को चलने लायक बनाने में चौकसी दिखाई।

तीन घंटे तालाब बन गया स्टेडियम रोड

मुरादाबाद। शहर के सबसे साफ और व्यवस्थित रामंगगा विहार कालोनी में नाला चोक ने निगम की सारी कवायद की हवा निकाल दी। नाला जाम होने की वजह से इस इलाके में बाढ़ के हालात बन गए।

सुबह दस बसे सोनकपुर स्टेडियम क्षेत्र में पानी भर गया। इसके बाद आस-पास के घरों तक पानी पहुंच गया। नगर निगम की टीम के पहुंचे और पानी निकालने के प्रयास के बीच तीन घंटे का समय लग गया। लोगों का घरों से निकलना दूभर हो गया और पूरे इलाके में सड़ाध फैल गया।

रेलवे स्टेशन से संभल पुल तक कचरा पसरा

मुरादाबाद। सीवर लाइन बिछाने के लिए हाई-वे पर लगी सड़क खुदाई की मशीनें मुसीबत का पिटारा खोले हुए हैं। रविवार को तड़के से दोपहर बाद तक लोग रेलवे स्टेशन रोड पर कचरा और कीचड़ से लोग जूझते रहे।

परीक्षा शुरू होने के पहले और दोपहर बाद रेलवे स्टेशन रोड पर सीवर लाइन की खुदाई वाले स्थान जाम के केंद्र बने रहे। शहर के यातायात को दुरुस्त करने में जुटे यातायात पुलिस के जवान यहां पसीना-पसीना दिखे।

राहगीरों के हंगामा और परीक्षा देने वालों की भीड़ को सहेजने के लिए कोतवाल आरपी सिंह को मोर्चा संभालना पड़ा। मिट्टी फैलने की वजह से रोडवेज गेट और संभल पुल तक सड़क गंदगी से पटी रही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कककककककककककककककककककक