ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबाबाइकों की आमने-सामने भिडंत में युवक की मौत

बाइकों की आमने-सामने भिडंत में युवक की मौत

झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग में सोमवार की देर शाम दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिससे सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक की प्राथमिक उपचार के बाद मौत हो...

बाइकों की आमने-सामने भिडंत में युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,महोबाTue, 15 Jan 2019 10:12 PM
ऐप पर पढ़ें

झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग में सोमवार की देर शाम दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिससे सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक की प्राथमिक उपचार के बाद मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

हाईवे में सोमवार की देर शाम कोतवाली क्षेत्र के पचपहरा गांव निवासी मानसिंह (30) अपने साथी ब्रजकिशोर (27) के साथ बाइक में सवार होकर जा रहा था तभी दूसरी बाइक में सवार होकर बघवा ननवारा गांव निवासी राजेश शर्मा (22) अपने एक साथी के साथ आ रहे थे कि पचपहरा गांव के पास दोनों की आमने-सामने भिड़त हो गई। जिससे एक को मामूली चोट आने पर वह भाग खड़ा हुआ जबकि तीनों को इलाज के लिए यूपी 100 जिला अस्पताल लाई जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने मानसिंह को मृत घोषित कर दिया। जबकि दोंनो का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है। रफ्तार की मार के चलते सोमवार की रात हाइवे में कई दुर्घटनाएं हुई। जिसमें मामूली चोट आने पर घायलों का इलाज कर छुट्टी कर दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें