ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबागांव की गलियों में जलभराव, ग्रामीण हो रहे परेशान

गांव की गलियों में जलभराव, ग्रामीण हो रहे परेशान

जोरदार बारिश के बाद गांव में जल भराव के हालात गलियों में जमा बरसाती पानी घरों में घुस...

गांव की गलियों में जलभराव, ग्रामीण हो रहे परेशान
हिन्दुस्तान टीम,महोबाSun, 14 Aug 2022 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

खन्ना, संवाददाता। जोरदार बारिश के बाद चिचारा गांव में जल भराव से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। गांव की गलियां पानी से सराबोर हो गई है। घरों में बरसात का पानी घुसने से लोगों में संक्रामक बीमारियों के फैलने का खतरा मंडराने लगा है।

दो दिन से हो रही जोरदार बारिश से बांधों में जल स्तर एकाएक बढ़ गया है। चिचारा गांव में बारिश के बाद जल भराव के हालात से लोग हलाकान हो रहे है। मुख्य गलियां पानी से भर गई है। हालात ऐसे में है कि लोगों को बरसात के पानी से गुजरना पड़ रहा है। गांव के बृजेन्द्र सिंह, पिंटू सिंह, राजेश सिंह, अनिल यादव, सिद्ध श्रीवास, यशवंत सिंह, विपिन तिवारी आदि मौजूद रहे।

अंतिम संस्कार के लिए होती परेशानी

खन्ना। गलियों में जल भराव होने से अंतिम संस्कार के लिए लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। रविवार को गांव निवासी स्वामीदीन की पत्नी सुमित्रा के निधन के बाद ट्रैक्टर से शव को पानी से निकाला गया। गांव में शवदाहग्रह न होने से लोग खेतों में अंतिम संस्कार करने को मजबूर है। जबकि कई लोग दूसरें गांव तक अंतिम संस्कार करने के लिए मजबूर हो रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि लंबे समय से शवदाहग्रह की मांग की जा रही है मगर मांग को अनसुना किया जा रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें