Two people die due to current mortality - करंट की चपेट में आकर दो की मौत DA Image
22 नवंबर, 2019|8:29|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

करंट की चपेट में आकर दो की मौत

करंट की चपेट में आकर दो की मौत

1 / 2अलग-अलग घटनाओं में करंट की चपेट में आकर दो की मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया है। परिजनों ने बिजली विभाग पर लापरवाही के...

करंट की चपेट में आकर दो की मौत

2 / 2अलग-अलग घटनाओं में करंट की चपेट में आकर दो की मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया है। परिजनों ने बिजली विभाग पर लापरवाही के...

PreviousNext

अलग-अलग घटनाओं में करंट की चपेट में आकर दो की मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया है। परिजनों ने बिजली विभाग पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं।

पनवाड़ी थाना क्षेत्र के पाठकपुरा निवासी वंशीधर रैकवार (32) ई-रिक्शा चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। सोमवार की रात वह घर के दरवाजे पर ई-रिक्शा खड़ा कर बैटरी चार्ज कर रहा था तभी अचानक रिक्शे में करंट दौड़ गया जिसकी चपेट में आकर वह झुलस गया। परिजनों द्वारा इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद मृत घोषित कर दिया।

कबरई थाना क्षेत्र के डहर्रा गांव में छतरपुर जिले के बम्होरी गांव निवासी जीतू (20) दीपावली पर्व पर खुशियां मनाने आया था। वह मोबाइल फोन पर बात करते हुए छत पर चल गया जहां हाईटेंशन लाइन के झूलते तार की चपेट में आ गया। जिससे बुरी तरह झुलस गया। परिजनों द्वारा इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां मृत घोषित कर दिया गया। परिजनों ने आरोप लगाया कि बिजली विभाग के तार छत में झूल रहे हैं जिस कारण यह घटना हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Two people die due to current mortality