ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबासंदिग्ध अवस्था में दो युवती समेत दो की मौत

संदिग्ध अवस्था में दो युवती समेत दो की मौत

संदिग्ध अवस्था में जिला अस्पताल में युवती समेत दो को भर्ती कराया गया। जिनकी प्राथमिक उपचार के बाद मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम को...

संदिग्ध अवस्था में दो युवती समेत दो की मौत
हिन्दुस्तान टीम,महोबाFri, 23 Feb 2018 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

संदिग्ध अवस्था में जिला अस्पताल में युवती समेत दो को भर्ती कराया गया। जिनकी प्राथमिक उपचार के बाद मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा है। युवती की मौत कैसे हुई यह पुलिस की जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

चरखारी कोतवाली क्षेत्र के गोरखा गांव निवासी सुशील कुमार की पत्नी पूनम (23) को परिजनों द्वारा शुक्रवार को मरणासन्न अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा है। इसके बाद अपनी जांच पड़ताल शुरु की है। युवती की मौत कैसे हुई यह तो पुलिस की जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

लवकुश नगर के लक्ष्मणपुरा निवासी बारेलाल की पत्नी परमी बाई (70) को गंभीर रुप से झुलसी अवस्था में जिला अस्पताल में गुरुवार की देर शाम भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज किया गया। शुक्रवार को हालत में सुधार न होने पर डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। परिजन उसे मेडिकल कॉलेज ले जाने की तैयारी बना रही रहे थे कि उसकी मौत हो गई। घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें