ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबाएसपी के पैदल गश्त से अपराधियों में दहशत

एसपी के पैदल गश्त से अपराधियों में दहशत

जिले की बागडोर संभालने के बाद अब एसपी ने स्वयं पैदल गश्त कर मातहतों को बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने के कडे़ निर्देश दिए हैं। चेतावनी दी है कि कार्य के प्रति लापरवाही व वसूली में मशगूल रहने वाले...

एसपी के पैदल गश्त से अपराधियों में दहशत
हिन्दुस्तान टीम,महोबाTue, 10 Oct 2017 06:11 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले की बागडोर संभालने के बाद अब एसपी ने स्वयं पैदल गश्त कर मातहतों को बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने के कडे़ निर्देश दिए हैं। चेतावनी दी है कि कार्य के प्रति लापरवाही व वसूली में मशगूल रहने वाले कर्मियों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उनके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी जिससे अन्य को सबक मिल सके। एसपी के पैदल गश्त से आम नागरिकों में राहत की सांस ली है।

पुलिस अधीक्षक एन कोलांची ने सोमवार की देर शाम मातहतों के साथ शहर के सबसे ज्यादा व्यस्त चौराहे ऊदल चौक में पैदल गश्त किया। उन्होंने आम नागरिकों से समस्याएं भी पूंछी और उनके अन्दर व्याप्त पुलिस का भय भी समाप्त किया साथ ही सभी को सुरक्षा का एहसास कराया। कहा कि पुलिस जनता की सुरक्षा के लिए 24 घंटे तैयार है। कोई भी घटना या दुर्घटना होने पर वह तत्काल यूपी 100 या कोतवाली पुलिस को सूचना दे जिससे उनकी तत्काल मदद की जा सके। उन्होंने मातहतों को निर्देश देते हुए कहा कि वह आम नागरिकों से मधुर व्यवहार करें जिससे वह अपनी बात पुलिस से बिना हिचकिचाहट के बता सके। दीपावली पर्व नजदीक है जिससे जुएं के फड़ सजने की सूचनाएं मिल रही हैं पुलिस छापामारी कर कार्रवाई भी अमल में ला रही है। लेकिन नालबंद जुआड़खानों का भंडाफोड़ नही हो पा रहा है। उन्होंने क्षेत्र में बढ़ते अपराधों पर पूरी तरह नकेल कसने के लिए मातहतों को निर्देश दिए। कहा कि कार्य के प्रति लापरवाही बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी। चेतावनी दी कि वसूली में मशगूल पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जा रही है अन्य पुलिस कर्मी इनसे सबक ले। पैदल गश्त में एसएसआई केपी सिंह, एसआई बृजेश बहादुर के अलावा अन्य पुलिस कर्मी रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें