ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबापिटाई से क्षुब्ध छात्रों ने काटा हंगामा

पिटाई से क्षुब्ध छात्रों ने काटा हंगामा

मतदाता रैली के दौरान शिक्षक द्वारा की गई पिटाई से छात्रों का गुस्सा भड़क उठा। उन्होंने सड़कों पर उतर शिक्षक के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली घेर ली। पुलिस द्वारा कार्रवाई...

पिटाई से क्षुब्ध छात्रों ने काटा हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,महोबाThu, 25 Jan 2018 06:28 PM
ऐप पर पढ़ें

मतदाता रैली के दौरान शिक्षक द्वारा की गई पिटाई से छात्रों का गुस्सा भड़क उठा। उन्होंने सड़कों पर उतर शिक्षक के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली घेर ली। पुलिस द्वारा कार्रवाई का भरोसा दिए जाने से लामबंद छात्रों का गुस्सा शांत हो सका लेकिन हंगामा होने से सैकड़ों की संख्या में लोग तमाशबीन बने रहे।

राष्ट्रीय मतदाता दिवस के उपलक्ष्य में निकाली गई जागरुकता रैली में विभिन्न विद्यालयों के छात्र एकत्रित हुए थे। तभी डीएवी के छात्र अंकित दीक्षित, सुहेल व प्रिंस पटेल के साथ एक शिक्षक द्वारा मारपीट कर दी गई। जिससे आक्रोशित छात्र पूरी तरह से लामबंद हो गए। उन्होंने सड़कों पर उतर शिक्षक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके बाद शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई कराए जाने को लेकर कोतवाली का घेराव कर दिया। पुलिस अफसरों द्वारा उचित कार्रवाई का भरोसा देने पर आगबबूला छात्रों का गुस्सा कम हो सका। फिलहाल शिक्षक द्वारा सरेराह की गई छात्रों के साथ पिटाई के मामले ने तूल पकड़ लिया है। छात्रों द्वारा सड़कों पर प्रदर्शन किए जाने से सैकड़ों की संख्या में लोग तमाशबीन बने रहे। इसके अलावा वाहन चालकों को भी आवागमन में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। कोतवाली प्रभारी विक्रमाजीत सिंह का कहना है कि अभी तक छात्रों द्वारा किसी भी प्रकार की तहरीर नहीं सौंपी गई है। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल कराई जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें