ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबाटैंकर आते ही पानी को मचती है मारा-मारी

टैंकर आते ही पानी को मचती है मारा-मारी

गर्मी के अपने सवाब पर पहुंचने से पेयजल समस्या विकराल हो गई है। इसके अलावा पाइप लाइन टूटने और उसके दुरुस्त न होने से पानी के लेकर त्राहि-त्राहि मच गई है। ग्राम प्रधान ने वैकल्पिक समाधान करते हुए दो...

टैंकर आते ही पानी को मचती है मारा-मारी
हिन्दुस्तान टीम,महोबाSun, 27 May 2018 10:04 PM
ऐप पर पढ़ें

गर्मी के अपने सवाब पर पहुंचने से पेयजल समस्या विकराल हो गई है। इसके अलावा पाइप लाइन टूटने और उसके दुरुस्त न होने से पानी के लेकर त्राहि-त्राहि मच गई है। ग्राम प्रधान ने वैकल्पिक समाधान करते हुए दो टैंकरों से आपूर्ति शुरु कराई लेकिन वह भी प्यास नहीं बुझा पा रहे हैं। टैंकर आते ही पहले पानी भरने को लेकर मारा-मारी मच रही है।

पनवाड़ी कस्वा में देवगनपुरा के पास मेन पाइप लाइन फट जाने से पेयजल की समस्या उत्पन्न हो गई। विभागीय अफसरों व कर्मचारियों को मामले से अवगत कराने के बाद भी तत्काल पाइप लाइन को दुरुस्त नहीं कराया गया जिससे पानी को लेकर त्राहि-त्राहि मच गई। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि संजय द्विवेदी ने दो टैंकरों के माध्यम से पेयजल आपूर्ति का कार्य शुरु कराया है लेकिन वह भी लोगों का हलक तर नहीं कर पा रहे हैं। टैंकर आते ही पहले पानी भरने को लेकर लोगो में मारा-मारी मच रही है। आधा दर्जन मोहल्लों में पेयजल की समस्या बेहद ही गंभीर हो गई जिसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है। अगर तत्काल पाइप लाइन दुरुस्त कर दी तो जाती तो यह समस्या उत्पन्न होती। गर्मी अधिक होने के चलते हैंडपम्पों ने भी पानी उगलना बंद कर दिया है। लोगों को टैंकरों का इंतजार व दूर-दराज स्थित प्राचीन कुओं का सहारा लेना पड़ रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें