The problem of waterlogging in district hospital is incurable - जिला अस्पताल में जल भराव की समस्या बन रही लाइलाज DA Image
13 दिसंबर, 2019|8:24|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जिला अस्पताल में जल भराव की समस्या बन रही लाइलाज

जिला अस्पताल में जल भराव की समस्या बन रही लाइलाज

जिला चिकित्सालय के आकस्मिक अनुभाग में जल भराव की समस्या लाइलाज बनती जा रही है। तेज बारिश के बाद नालों का पानी भरने के बाद जिला चिकित्सालय के आकस्मिक अनुभाग के कक्षों में पानी भर गया। घंटो पानी भरने से मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ा बारिश का दौर थमने के बाद नालों का पानी कम होने के बाद पानी निकल सका मगर नालों की गंदगी और कीचड़ से मरीजों को बदबू से सामना करना पड़ा।

गौरतलब है कि जिला चिकित्सालय के आकस्किम अनुभाग में लंबे समय से जल निकासी की समस्या बनी हुई है। पुराने भवन में जल निकासी की समुचित व्यवस्था न होने के कारण बरसात में तेज बारिश होने पर नालों का पानी कक्षों में जमा हो जाता है। शनिवार को तेज बारिश के बाद अकस्मिक अनुभाग में नालों का पानी जमा हो गया। जिससे उपचार के लिए भर्ती मरीजों के साथ तीमारदारों और चिकित्सकों और ड्यूटी में तैनात कर्मचारियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। बारिश तेज होने पर पानी की स्तर बढ़ता गया। जिससे लगभग तीन घंटा तक लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा बाद में बारिश बंद होने के बाद नालियों का पानी बहने के बाद कक्षों में जमा गंदा पानी निकला,लेकिन कीचड़ और बदबू से मरीजों का बुरा हाल रहा। घंटो मशक्कत के बाद कर्मचारियों ने कक्षों में जमा पानी को हटाया तब जाकर मरीजों ने राहत की सांस ली है। बता दें कि तेज बारिश होने पर जिला चिकित्सालय के आकस्मिक अनुभाग में पानी भर जाता है। वषार्े से यह समस्या विभाग के लिए लाइलाज बनी हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: The problem of waterlogging in district hospital is incurable