ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबाशादी से पहले युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

शादी से पहले युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

शादी से पहले युवती ने घर के बाहर सोमवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब सुबह परिजन जागे तो पेड़ से लटका शव देखकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। घटना की सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची...

शादी से पहले युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
हिन्दुस्तान टीम,महोबाTue, 24 Apr 2018 10:27 PM
ऐप पर पढ़ें

शादी से पहले युवती ने घर के बाहर सोमवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब सुबह परिजन जागे तो पेड़ से लटका शव देखकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। घटना की सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा है।

थाना क्षेत्र के इमिलियां गांव में मुन्ना लाल कुशवाहा की 19 वर्षीय पुत्री मानकुंवर ने सोमवार की रात घर के सामने लगे पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। पिता ने बताया कि पिछले महीने गोद भराई हो गई थी। 18 जून को मध्य प्रदेश थाना महाराजपुर के स्योढ़ी गांव में ननकू कुशवाहा के पुत्र पुष्पेन्द्र के साथ शादी होना तय थी। लेकिन शादी से पहले ही युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती ने दीवार पर आमसोरी मम्मी-पापा मैं जीना नहीं चाहती थी मुझे माफ करना लिखा था। घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मृतका मानकुंवर व चचेरी बहिन को गांव के ही राजेन्द्र, राहुल, राममिलन पर 6 सितम्बर 2016 को भगा ले जाने का आरोप था। पिता की तहरीर पर पुलिस ने एक अक्टूबर 2016 को तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। तब कहीं तीन माह बाद यह मिली थी। मुकदमा कोर्ट में विचाराधीन है। उधर थाना प्रभारी वीरप्रताप सिंह चौहान का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। युवती ने फांसी लगाने से पहले दीवार पर सोसाइड नोट लिखा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें