DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

व्यापारियों की समस्याओं का प्राथमिकता से होगा निस्तारण

व्यापारियों की समस्याओं का प्राथमिकता से होगा निस्तारण

जिला उद्योग एवं व्यापार बंधु की बैठक में शनिवार की शाम लखनऊ में आयोजित हुई इन्वेस्टर्स समिट की महत्वपूर्ण घोषणाओं का सजीव प्रसारण दिखाया।

डीएम ने कहा कि व्यापारियों की समस्याओं का प्राथमिकता से निस्तारण किया जाएगा। उन्हें व्यापार स्थापित करने में किसी भी दिक्कत का सामना नहीं करना पडे़गा।

कलेक्ट्रेट सभागार आयोजित बैठक में इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठिान लखनऊ में आयोजित ग्राउंड ब्रेकिंग समारोह का सजीव प्रसारण किया गया। इन्वेस्टर्स समिट में देश-विदेश के उद्यमियों द्वारा सवा चार लाख करोड़ के निवेश के प्रस्ताव पास किए गए थे। जिसमें से 81 परियोजनाओं के अन्तर्गत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 60 हजार करोड़ रुपए निवेश की योजनाओं का शिलान्यास किया था। बताया कि इससे रोजगार के अवसर खुलेंगे साथ ही उ0प्र0 विकास के एक्सप्रेस पर अग्रसर होगा। इस दौरान मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने निवेशकों का आभार जताते हुए कहा कि प्रदेश के समग्र विकास के लिए निवेश किया जाएगा। इस विकेन्द्री कृत निवेश से एक जनपद एक उत्पाद योजना को बढ़ावा मिलेगा जिससे सभी जनपदों का विकास होगा। बैठक में जिलाधिकारी सहदेव ने बताया कि आगामी 10 अगस्त को लखनऊ में महामहिम राष्ट्रपति की उपस्थिति में उद्यमी सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। जिसमें जनपद के उत्कृष्ट उद्यमियों को सम्मानित किया जाएगा। उद्योग एवं व्यापार बंधुओं ने बिजली, सड़क व जल निकास की समस्याओं का मुद्दा उठाया। जिस पर डीएम ने आश्वासन दिया कि समस्याओं का समाधान कराया जाएगा। इस मौके पर उपायुक्त उद्योग सतगुरु प्रसाद, एएसपी वंशराज यादव, अधिशाषी अभियंता विद्युत अतुल अग्रवाल, सहायक आयुक्त एके पाण्डेय, व्यापार मंडल के अध्यक्ष रामजी गुप्ता, सेवक नंदवानी आदि रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Problems of traders will be settled by priority