ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबाअखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का अभ्यास वर्ग शिविर संपन्न

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का अभ्यास वर्ग शिविर संपन्न

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के एक दिवसीय जिला अभ्यास वर्ग में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं में देश भक्ति की भावना भरने के साथ दायित्वों का निर्वाहन करने की अपील की गई...

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का अभ्यास वर्ग शिविर संपन्न
हिन्दुस्तान टीम,महोबाSun, 14 Jul 2019 10:18 PM
ऐप पर पढ़ें

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के एक दिवसीय जिला अभ्यास वर्ग में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं में देश भक्ति की भावना भरने के साथ दायित्वों का निर्वाहन करने की अपील की गई है।

रविवार को नगर के सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में आयोजित एक दिवसीय अभ्यास वर्ग के प्रशिक्षण शिविर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश मंत्री प्रवीण लखेरा ने कहा कि भारतीय संस्कृति विश्व में अद्वितीय है। विश्व भर में भारतीय संस्कृति का डंका बज रहा है। पूरे विश्व में लोग भारतीय संस्कृति को अपना रहे है। युवा भारतीय संस्कृति की रक्षा करने के लिए अपने दायित्वों का निर्वाहन करें। कहा कि भारत को विश्व गुरू बनाना हमारा लक्ष्य है। इस मौके पर प्रदेश सह मंत्री संजय राणा ने भी विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए राष्ट्र सेवा की भावना भरी इस मौके पर तीर्थ राज सैनी, जिला संयोजक अनिल कुशवाहा, योगेन्द्र दीक्षित, भावना नायक, नेहा वर्षा सहित बड़ी संख्या में विद्यार्थी मौजूद रहे है। कार्यक्रम की अध्यक्षता एवं नगर अध्यक्ष प्रदीप दिहुलिया ने किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें