ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबाखनन माफियाओं के खिलाफ पुलिस ने कसा शिकंजा

खनन माफियाओं के खिलाफ पुलिस ने कसा शिकंजा

लंबे समय से माफिया बिना रायल्ट्री के वाहनों को निकाल राजस्व को चूना लगा रहे हैं । पुलिस ने बिना रॉयल्टी के दौड़ रहे वाहनों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। चौकी पुलिस ने निर्धारित क्षमता के आधार पर...

खनन माफियाओं के खिलाफ पुलिस ने कसा शिकंजा
हिन्दुस्तान टीम,महोबाWed, 12 Aug 2020 10:04 PM
ऐप पर पढ़ें

लंबे समय से माफिया बिना रायल्ट्री के वाहनों को निकाल राजस्व को चूना लगा रहे हैं । पुलिस ने बिना रॉयल्टी के दौड़ रहे वाहनों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। चौकी पुलिस ने निर्धारित क्षमता के आधार पर रॉयल्टी न होने वाले वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की है। जिस से हड़कंप मच गया है ।

बता दें कि पत्थर उद्योग नगरी कबरई में माफिया लंबे समय से बिना रॉयल्टी के वाहनों को निकलवा कर मालामाल हो रहे हैं । इस गोरखधंधे में चेक पोस्ट के कर्मचारी भी संलिप्त रहे हैं । समय-समय पर पुलिस द्वारा अवैध खनन में लगे वाहनों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई से माफियाओं की कारगुजारी उजागर हो रही हैं । प्रशासन की सख्ती के बाद भी माफिया बिना रॉयल्टी के वाहनों को निकलवा रहे हैं। प्रशासन ने मामले को लेकर सख्ती शुरू कर दी है। इन दिनों पुलिस द्वारा टीम बनाकर वाहनों की जांच पड़ताल की जा रही है । बजरिया चौकी से गुजरे डंपर की जांच की गई तो निर्धारित क्षमता से कम रॉयल्टी मिलने पर पुलिस ने वाहन को खड़ा करा लिया है । और सूचना उच्चाधिकारियों को दी है । पुलिस की सख्ती के बाद हड़कंप मचा हुआ है ।पुलिस का कहना है कि मामले को लेकर गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें