ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबाचोरी की बढ़ती वारदातों से लोगों की नींद हराम

चोरी की बढ़ती वारदातों से लोगों की नींद हराम

लगातार हो रही चोरी की घटनाआंे से शहर के लोगों तथा ग्रामीणों की रातों की नींद हराम है। पिछले एक माह से लगातार शहर के कई इलाकों में चोरों ने चोरी की वारदातों कों अंजाम दिया है। जिससे लोगों में डर का...

चोरी की बढ़ती वारदातों से लोगों की नींद हराम
हिन्दुस्तान टीम,महोबाTue, 12 Mar 2019 10:42 PM
ऐप पर पढ़ें

लगातार हो रही चोरी की घटनाआंे से शहर के लोगों तथा ग्रामीणों की रातों की नींद हराम है। पिछले एक माह से लगातार शहर के कई इलाकों में चोरों ने चोरी की वारदातों कों अंजाम दिया है। जिससे लोगों में डर का माहौल ब्याप्त हो गया है। पुलिस द्वारा अभी तक चोरी की किसी बड़ी घटना का खुलासा नहीं किया गया है।

पनवाड़ी, चरखारी समेत अन्य क्षेत्रों में चोरों ने एक के बाद एक कई मकानों तथा दुकानों में चोरी की है। जिससे अब लोगों को रात को अपने माल की रक्षा के लिए एक आंख खोलकर सोना पड़ता है। रामेश्वर, मुन्नालाल, रामदीन, सुरजीत आदि का कहना है पुलिस अभी तक एक चोरी का खुलासा नही कर सकी है। जिससे चोर खुले में घूम रहे है और अलग-अलग मकानों और दुकानों को अपना निशाना बना रहे हैं। हालांकि एसपी स्वामीनाथ के निर्देशन में पुलिस अपनी तरफ से पूरा जोर लगा रही है और कई चोरी और अन्य अपराधों की रणनीति बना रहे बदमाशों को जेल भे भेज चुकी है। पुलिस अधीक्षक स्वामीनाथ का कहना है कि चोरी की घटनाओं को जल्द से जल्द खुलासा करके अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। जिससे लोगों के सामान और धन की सुरक्षा बनी रहे और वह चैन की नींद सो सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें