ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबाबस स्टैंड में पानी के लिए परेशान हो रहे यात्री

बस स्टैंड में पानी के लिए परेशान हो रहे यात्री

महोबा, संवाददाता। रोडवेज बस स्टैंड में इन दिनों पानी कर संकट गहरा पमान में टैंकर का पानी उबल रहा है। वाटर कूलर शोपीस होने के कारण राहगीर पानी...

बस स्टैंड में पानी के लिए परेशान हो रहे यात्री
हिन्दुस्तान टीम,महोबाMon, 27 May 2024 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

महोबा, संवाददाता। रोडवेज बस स्टैंड में इन दिनों पानी कर संकट गहरा गया है। पंप खराब होने के कारण पानी की टंकी न भरने से राहगीरों को पानी के लिए पैसा खर्च करने पड़ रहे है।

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के बस स्टैंड में पिछले चार दिन से पंप खराब होने के कारण पानी की टंकी न भरने से राहगीरों को पानी की समस्या से दो चार होना पड़ रहा है। पानी की समस्या से निजात के लिए विभाग ने नगर पालिका से टैंकर मंगाकर राहगीरों को पानी मुहैया कराने का प्रयास किया मगर 45 डिग्री सेल्सियस के तापमान में टैंकर का पानी उबल रहा है। वाटर कूलर शोपीस होने के कारण राहगीर पानी खरीदनें को मजबूर हो रहे है। पानी के अभाव में शौचालय के लिए भी राहगीर परेशान हो रहे है। पानी न होने से शौचालय में ताला लटक रहे है। यात्रियों ने यात्री सुविधाओं में लापरवाही बरतनें के आरोप लगाए है। यात्रियों का कहना है कि यात्री सुविधाओं के नाम पर पैसा वसूलनें के बाद भी निगम बेहतर सुविधाएं देने में नाकाम साबित हो रहा है। प्रभारी एआरएम राजेश पांडेय का कहना है कि पंप खराब होने से पानी की टंकी नहीं भर पा रही है। पंप की मरम्मत करा पानी की समस्या का निराकरण कराने का काम किया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।